कंगना पर भड़के ओवैसी, बोले- देश की आजादी पर मुस्लिम ने कहा होता तो जेल भेज देते

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 15th Nov 2021, 3:55 PM IST
  • एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अभिनेत्री कंगना रनौत के 1947 की आजादी भीख के बयान पर पटलवार किया. ओवैसी ने कंगना के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि देश को आजादी 2014 में मिली, अगर ये बात गलती से भी कोई मुसलमान कह देता तो जेल डाल दिए जाता या एंकाउंटर कर दिया जाता. क्या उस मोहतरमा के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी?
कंगना पर भड़के ओवैसी, बोले- देश की आजादी पर मुस्लिम ने कहा होता तो जेल भेज देते

लखनऊ. अभिनेत्री कंगना रनौत के 2014 में आजादी मिली बयान पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा कि देश को आजादी 2014 में मिली, अगर ये बात गलती से भी कोई मुसलमान कह देते तो जेल डाल दिए जाते या एंकाउंटर कर देते. क्या उस मोहतरमा के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी? उसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि एक मोहतरमा को हमारा सर्वोच्च नागरिक सम्मान दिया गया, वो मोहतराम इंटरव्यू में कहती हैं कि भारत को 2014 में आजादी मिली.

इसके साथ ही ओवैसी ने कहा कि अगर किसी मुस्लिम ने ऐसा कहा होता तो उसपर यूएपीए लगा दिया गया होता और घुटने पर गोली मारकर उसे जेल में डाल दिया जाता. ओवैसी ने आगे कहा कि  क्वीन हैं और आप किंग लेकिन आप कुछ नहीं करेंगी. बाबा ने इंडिया-पाकिस्तान टी 20 मैच के बाद टिप्पणी करने वालों को देशद्रोह के आरोप में जेल में डालने की धमकी दी थी.

साधु के भेष में वेटर, रामायण एक्सप्रेस में ये कौन सी संस्कृति का प्रचार हो रहा है?

इसके साथ ही ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी हमलावर दिखे. ओवैसी ने कहा कि क्या वे कंगना रनौत पर देशद्रोह का आरोप लगाएंगे? ओवैसी ने यह भी पूछा कि क्या देशद्रोह सिर्फ मुसलमानों के लिए है? बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने पदम् श्री पुरस्कार पाने के बाद एक कार्यक्रम में इंटरव्यू में कहा था कि 1947 में आजादी भीख में मिली थी. असली आजादी तो 2014 में मिली है. साथ ही भी बता दें कि सीमे योगी ने भारत-पाकिस्तान के मैच के बाद पाक की जीत का जश्न मानाने वालों को चेतावनी दिया था. साथ ही आरोपियों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें