AIMIM चीफ ओवैसी UP पहुंचे, राजभर से की मुलाकात, बहराइच में होगा पार्टी ऑफिस

Smart News Team, Last updated: Thu, 8th Jul 2021, 1:44 PM IST
  • एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. ओवैसी के 100 सीटों पर चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद वह पहली बार यूपी आए हैं.
असदुद्दीन ओवैसी यूपी राजभर से मुलाकात करने पहुंचे.

लखनऊ. AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश पहुंच गए हैं. ओवैसी के यूपी आने से राजनीतिक दलों में हलचल बढ़ गई है. यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर ओवैसी 100 सीटों पर लड़ने का ऐलान पहले ही कर चुके हैं. अब उनके साथ सुभासपा के ओमप्रकाश राजभर उत्तर प्रदेश में संकल्प भागीदारी मोर्चा के तहत चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं. ओवैसी एक दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचे हैं. वहां उन्होनें संकल्प भागीदारी मोर्चा में राजभर के साथ मुलाकात भी की.

असदुद्दीन ओवैसी ने बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि उत्तर प्रदेश की सियासत सिर्फ मुस्लिम यादव फैक्टर के इर्द-गिर्द नहीं धूमेगी. इसमें सबकी भागीदारी जरूरी होगी. राजनीतिक सूत्रों के अनुसार कहा जा रहा है कि राजभर और ओवैसी की बैठक में सीटों के बंटवारें को लेकर बातचीत की गई. वहीं ओमप्रकाश राजभर ने इस बात का खंडन किया है कि सीटों के बंटवारे को लेकर अभी कुछ तय नहीं हुआ है. 

AIMIM के यूपी चुनाव लड़ने पर CM योगी बोले- ओवैसी देश के बड़े नेता हैं लेकिन... 

ओवैसी विधानसभा चुनाव की शुरूआत बहराइच से कर सकते हैं. आ ओवैसी बहराइच में AIMIM पार्टी दफ्तर का उद्घाटन करेंगे. उत्तर प्रदेश में AIMIM पार्टी का पहला दफ्तर होगा. ओवैसी के इस दौरे को यूपी विधानसभा चुनाव में AIMIM को मजबूत करने के लिए अहम माना जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें