AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी 8 जून को आएंगे UP, बहराइच में होगा कार्यालय शुरू

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Jul 2021, 11:33 AM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में एआईएमआईएम अपने प्रत्याशी मैदान में उतारेगी. वहीं इस बात को लेकर एआईएमआईएम प्रमुख असुदुद्दीन ओवैसी को टीवी पर टीआरपी मिली जिसके बाद वह 8 जून को उत्तर प्रदेश में आ रहे हैं.
टीवी पर TRP मिलने के बाद अब ओवैसी उत्तर प्रदेश में आ रहे हैं 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पूरी तरह एक्शन में हैं. टीवी पर टीआरपी मिलने के बाद अब ओवैसी उत्तर प्रदेश में आ रहे हैं. खबरों के अनुसार AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी 8 जून को UP आएंगे और वह बहराइच में अपनी पार्टी का कार्यालय शुरू करेंगे. प्रदेश में अपनी पार्टी के विस्तार के लिए ओवैसी ने अभी से तैयारी शुरू कर दी हैं.

हैदराबाद के बाद अब ओवैसी योगी सरकार को चुनौती देने के लिए तैयार हैं. बता दें कि AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी में विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर लड़ने के ऐलान किया है. जिसेके बाद सीएम योगी ने अपने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ओवैसी देश के बड़े नेता हैं और उनका उत्तर प्रदेश में स्वागत है. इसके साथ ही योगी ने कहा कि यूपी में विधानसभा चुनाव में बीजेपी फिर से सरकार बनाएगी.

AIMIM के यूपी चुनाव लड़ने पर CM योगी बोले- ओवैसी देश के बड़े नेता हैं लेकिन...

इसी के साथ सीएम योगी ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा फिर से जीत हासिल करके सत्ता में आएगी. वहीं प्रदेश की विपक्ष की पार्टी समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) एआईएमआईएम पार्टी का यूपी में समर्थन के लिए तैयार नहीं है. बिहार में ओवैसी ने अपने 10 उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा थी जिसमें से 5 उम्मीदवारों को जीत हासिल हुई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें