ओवैसी की AIMIM बोली- यूपी चुनाव में BJP के लिए बैटिंग करेंगे राकेश टिकैत, किसानों को दे रहे धोखा

Ankul Kaushik, Last updated: Wed, 15th Sep 2021, 5:27 PM IST
  • भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को भाजपा का चाचा जान बताया था. अब टिकैत के इस बयान पर AIMIM नेता सैयद आसिम वकार ने पलटवार किया है. सैयद आसिम वकार ने कहा कि टिकैत बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं.
ओवैसी को चाचा जान कहने पर AIMIM प्रवक्ता का टिकैत पर पलटवार, फोटो क्रेडिट (AIMIM ट्विटर)

लखनऊ. भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को बीजेपी का चाचा जान बताया था. अब उनके इस बयान पर एआईएमआईएम प्रवक्ता सैयद आसिम वकार ने  है. सैयद आसिम वकार ने कहा है कि हम जानते हैं कि राकेश टिकैत कितने सेक्युलर हैं ये मुझसे और मेरे लोगों से बेहतर कोई नहीं जानता है. वह 2017 और 2019 के चुनावों में बीजेपी के लिए काम कर रहे थे और बीजेपी को जिता रहे थे. मेरा मानना है कि वह राजनीति में अंतर को पाटने के लिए मुसलमानों का समर्थन ले रहे हैं. हालांकि साल 2022 के चुनावों में यह स्पष्ट हो जाएगा कि वह भाजपा के लिए खेल रहे हैं. मेरा मानना है कि वह बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं और किसानों को धोखा दे रहे हैं.

इसके आगे सैयद आसिम वकार ने कहा कि राकेश टिकैत को को किसान आन्दोलन पर ध्यान देना चाहिए न कि राजनीति में. आप पहले से बीजेपी के एजेंट रहे हैं और उनके लिए काम कर चुके है. हम पर इलजाम लगाने से पहले आप अपने गिरेबान में झांककर देखे. आप अब मंच पर चढ़कर जाटों की तरफ से अल्लाह हू अकबर का नारा बुलंद कर रहे हैं. वहीं मुजफ्फरनगर दंगो का जिक्र करते हुए कहा कि आप उस समय कहां था. जब मुसलानों को नरसंहार हो रहा था तब आपके लोग जय श्री राम का नारा लगा रहे थे और मुस्लमानों कत्लेआम कर रहे थे. मुझे शक है कहीं आप साल 2022 के चुनावों में अपने लोगों को चुनावी मैदान में न उतार दें.

BJP के चाचा जान "असदुद्दीन ओवैसी" यूपी आ गए हैं, किसानों को करेंगे बर्बाद- राकेश टिकैत

राकेश टिकैत ने बीजेपी पर हमला करते हुए बागपत में बयान दिया था कि BJP के चाचा जान असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश आ गए हैं. ये उसका सहारा लेंगे इनका उसको आशीर्वाद है. वह गाली देगा ये मुकदमा दर्ज नहीं करेंगे. वह किसानों को यहां बर्बाद करेगा और ये सब A और B टीम है. आपको इनकी चाल समझने की ज़रूरत है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें