पनामा में ऐश्वर्या राय से ED की पूछताछ, जया बच्चन ने सदन में सरकार को दिया श्राप

Atul Gupta, Last updated: Mon, 20th Dec 2021, 6:36 PM IST
  • पनामा पेपर्स मामले में ऐश्वर्या राय से ईडी की पूछताछ के चंद घंटों बाद राज्यसभा में सपा सांसद जया बच्चन का गुस्सा फूट पड़ा. जया बच्चन ने सरकार को बर्बाद होने का श्राप तक दे डाला. हंगामे के बीच सदन स्थगित हो गया.
संसद में बोलते हुए जया बच्चन (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: सपा से राज्यसभा सांदस जया बच्चन सोमवार को ऊपरी सदन में भड़क गईं. जया बच्चन का इतना गुस्सा हुईं कि उन्होंने सरकार को श्राप तक दे डाला. जया बच्चन ने कहा देखिए आपके बुरे दिन बहुत जल्द आने वाले हैं, मैं श्राप देती हूं. उन्होंने आगे कहा कि हमें बोलने ही मत दीजिए, हमारा यहीं गला घोट दीजिए आप लोग हमारा. दरअसल हुआ यूं कि राज्यसभा में सोमवार को नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक पदार्थ (संशोधन) विधेयक 2021 पर चर्चा हो रही थी. इस दौरान जया बच्चन को बोलने के लिए आमंत्रित किया गया. इस दौरान जया बच्चन ने उस वक्त चेयर पर बैठे भुवनेश्वर कालिता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपको धन्यवाद नहीं देना चाहती क्योंकि समझ नहीं आता कि जब आप इस तरफ वेल में आकर चिल्लाते थे उस वक्त को याद करूं या आज जब आप इस कुर्सी पर बैठे हैं इस वक्त को याद करूं?

जया बच्चन की बात का विरोध करते हुए बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा ने उन्हें टोकते हुए कहा कि आप चेयर का अपमान नहीं कर सकतीं. इसके बाद चेयर ने दोबारा जया बच्चन से कहा कि माननीय सदस्य आप अपनी बात रखें जिसपर जया बच्चन ने कहा कि शुक्रिया आपने मुझे माननीय कहा, लेकिन अगर आप मुझे माननीय समझते तो मेरी बात ध्यान से सुनें. उन्होंने कहा कि सदन के 12 सदस्य जो बाहर बैठे हैं उनके लिए आप क्या कर रहे हैं? जया बच्चन ने कहा कि सरकार का रवैया ऐसे ही चलता रहा तो देखिए आपके बुरे दिन बहुत जल्द आने वाले हैं. जया बच्चन को फिर रोका गया तो वो और भड़क गईं और सरकार को श्राप दे डाला.

गौरतलब है कि पनामा पेपर्स लीक मामले में बच्चन परिवार की बहू और अभिषेक बच्चन की पत्नी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन आज ईडी से समन मिलने के बाद पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस पहुंचीं थी. जया बच्चन के संसद में गुस्से को इसी कड़ी से जोड़कर देखा जा रहा है. जया बच्चन ने सदन में कहा कि उनपर व्यक्तिगत टिप्पणी की गई लेकिन ये अभी तक साफ नहीं है कि वो टिप्पणी क्या और किसके द्वारा की गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें