अजीत सिंह हत्याकांड: पूर्व MP धनंजय सिंह को रिमांड पर लेगी यूपी पुलिस, बयान लेने जेल जाएगी टीम

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Mar 2021, 9:08 PM IST
  • अजीत सिंह हत्याकांड में यूपी पुलिस गिरफ्तार किए गए पूर्व सांसद धनंजय सिंह से गवाही लेने के लिए प्रयागराज के नैनी जेल जाएगी. वही मंगलवार को लखनऊ पुलिस कोर्ट में अर्जी दे धनंजय सिंह को रिमांड पर लेने मांग भी करने वाली है.
अजीत सिंह हत्याकांड: पूर्व MP धनंजय सिंह को रिमांड पर लेगी यूपी पुलिस, बयान लेने जेल जाएगी टीम

लखनऊ. लखनऊ में हुए पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह हत्याकांड की साजिश रचने के आरोप में पूर्व सांसद धनंजय सिंह की गिरफ्तार के बाद यूपी पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है. कोर्ट में अर्जी देकर पुलिस पूर्व सांसद के रिमांड की मांग कर सकती है. साथ ही पुलिस की एक टीम आरोपी सांसद से प्रयागराज की नैनी जेल में बयान लेने भी जाएगी. पूर्व सांसद धनंजय सिंह के खिलाफ अजित सिंह की हत्या करने की साजिश के साथ इस घटना में घायल हुए शूटर राजेश तोमर का इलाज कराने का भी आरोप लगा है. 

हत्याकांड में गिरफ्तार हुए पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने पहले ही कोर्ट में अर्जी दे रखी है कि उनकी सुनवाई या रिमांड को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही किया जाए. मालूम हो कि धनंजय सिंह का नाम पुलिस एनकाउंटर में मारे गए शूटर गिरधारी के बयान के आधार पर जोड़ा गया था. उसके बाद से ही पुलिस इसकी तलाश कर रही थी. 

लखनऊ में दबंगों की दबंगई, बिजली दफ्तर की जमीन पर कब्जा जमाने की कोशिश

बता दें कि लखनऊ के कठौता चौराहे पर अपराधी अजित सिंह को कुछ हमलावारों ने गोलियों से भून डाला था. जिसमे से शूटर गिरधारी पुलिस मुठभेड़ में मारा जा चुका है. वही शूटर संदीप सिंह बाबा व शिवेंद्र सिंह अंकुर जेल में बंद है. इनके साथी रवि यादव व राजेश तोमर अभी तक फरार चल रहे है. जिनके ऊपर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा है.

स्वास्थ्य विभाग की अनूठी पहल, कोरोना वैक्सीन लगवाने वालों को मिलेगा इनाम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें