अखिलेश ने BJP सरकार पर साधा निशाना, कहा- भाजपा सरकार जश्नों की खुमारी में डूबी

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 01:37 PM IST
  • अखिलेश ने मंगलवार को कहा कि भाजपा सरकार जश्नों की खुमारी में डूबी है, जबकि बदहाल किसानों, बेरोजगार नौजवानों के घरों में अंधेरा है. इसी उपलब्धि का भाजपा नगाड़ा पीट रही है.
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है. अखिलेश ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा है कि भाजपा सरकार जश्नों की खुमारी में डूबी है, जबकि बदहाल किसानों, बेरोजगार नौजवानों के घरों में अंधेरा है. इसी उपलब्धि का भाजपा नगाड़ा पीट रही है.

उन्होंने कहा कि साल 2020 में लगातार दूसरी तिमाही विकास दर माइनस शून्य. आर्थिक मंदी की चपेट में अर्थव्यवस्था. प्रदेश में धेले भर का निवेश नहीं इसके लिए मुख्यमंत्री मुंबई में उद्योगपतियों के सामने शरणं गच्छामि होंगे. लोकतंत्र का इससे बुरा उपहास और क्या होगा?

कोविड-19 वैक्सीन के लिए कोल्ड चेन की व्यवस्था 15 दिसंबर तक करें- CM योगी

अखिलेश ने कहा कि कोई किसानों के जख्मों पर नमक छिड़कना भाजपा से सीखे. न किसान का कर्ज माफ किया, न ही एमएसपी दी. गन्ना मूल्य भुगतान करने में हीलाहवाली. किसान के उपयोग की खाद, बिजली, कीटनाशक सब महंगी है.

फर्जी डायग्नोस्टिक सेंटर चालक डॉक्टर जेल भेजे गए, जांच कमेटी गठित

गौरतलब है कि केन्द्र सरकार द्वारा हाल में पारित तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसान देश में जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इसे विपक्षी दलों के दुष्प्रचार का परिणाम बताते हुए सोमवार को वाराणसी में कहा था कि किसानों के साथ हमेशा छल करने वाले लोग कृषि कानूनों के बारे में किसानों को बरगला रहे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें