अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला, कहा-UP में खुलेआम हो रहे सत्ता संरक्षित अपराध

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Feb 2021, 9:24 PM IST
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को बयान जारी करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं और सरकार इन्हें रोकने में नाकाम रही है. अखिलेश ने यह भी कहा कि प्रदेश में खुलेआम सत्ता संरक्षित अपराध हो रहे हैं.
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में खुलेआम सत्ता संरक्षित अपराध हो रहे हैं.

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में खुलेआम सत्ता संरक्षित अपराध हो रहे हैं. यूपी की भाजपा सरकार का एजेंडा समाज का सद्भावना बिगड़ना हो तो कानून का राज स्थापित कैसे होगा? सरकार को प्रदेश की जनता को भयमुक्त बनाने की दिशा में कठोर फैसले लेने चाहिए. अराजकता और अपराध में संलिप्त दोषियों को सजा देकर कानून को प्राथमिकता देना सरकार का लक्ष्य होना चाहिए.

आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने रविवार को एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि यूपी की जनता को अपराध मुक्त होने का झूठा सपना दिखाकर जनमत हासिल करने वाली भाजपा के खिलाफ जन आक्रोश बढ़ता जा रहा है. जनता परिवर्तन के लिए तैयार है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश को खुशहाली और प्रगति के मार्ग पर ले जाने के लिए समाजवादी पार्टी की सरकार बेहद जरूरी है.

पंचायत चुनाव: BSP समर्थित प्रत्याशियों को जिताने का जिम्मा जोनल को-ऑर्डिनेटर पर

इसके अलावा अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि हत्या लूट बलात्कार की घटनाओं से प्रदेश की जनता में भय व्याप्त है. राज्य में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है. व्यापारियों का जान-माल तक सुरक्षित नहीं है. महिलाएं भी सुरक्षित नहीं है. प्रयागराज के धूमनगंज में छेड़छाड़ का विरोध कर रहे फौजी की हत्या कर दी गई. ग्रेटर नोएडा में अपहृत बच्चे की हत्या कर दी गई. इसके अलावा औरैया में सर्राफ की गोली मार कर हत्या हो गई. साथ ही लूट की घटनाएं भी प्रदेश को शर्मसार कर रही हैं.

पूर्व राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी पीजीआई के आईसीयू वार्ड में शिफ्ट, हालत नाजुक

पूर्व सीएम ने कहा कि भाजपा सरकार की कार्यशैली से अपराधियों के हौसले बढ़ गए हैं. कानून व्यवस्था का बदहाली इस कदर है कि पुलिस के अधिकारियों पर भी हमले होने लगे हैं. सरकार के पास दृढ़ इच्छाशक्ति का अभाव है. भाजपा सरकार राज्य में शांति व्यवस्था कायम करने में पूरी तरह नाकाम रही है. उत्तर प्रदेश में बीते चार वर्ष में भाजपा सरकार के कार्यकाल में पुलिस मशीनरी शिथिल हो गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें