अखिलेश यादव का BJP पर हमला, बोले- UP की योगी सरकार करती रंग बदलने और नाम बदलने का काम

Ankul Kaushik, Last updated: Mon, 6th Sep 2021, 10:20 AM IST
  • सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भदोही में शिक्षक दिवस के कार्यक्रम में यूपी की योगी सरकार पर हमला बोला. सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा यूपी सरकार के पास सिर्फ रंग बदलने और नाम बदलने का काम है.
सपा अध्यक्ष अखिलेश ने योगी सरकार पर बोला हमला, फोटो क्रेडिट (सपा ट्विटर)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार 5 सितंबर को शिक्षक दिवस के मौके पर पर एक कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला. इस दौरान अखिलेश यादव ने यूपी की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी सरकार के पास सिर्फ रंग बदलने, नाम बदलने और दूसरे के काम को अपना काम बताने के अलावा कोई काम ही नहीं है. इसके साथ ही अखिलेश ने कहा कि सीएम योगी ने सपा सरकार के विकास कार्यों का उद्घाटन के बाद भी उद्घाटन किया. अखिलेश ने इसके साथ ही यूपी में सपा सरकार द्वारा कराए गए कार्यों को गिनाया. किसानों के मुद्दे पर बोलेते हुए अखिलेश ने कहा- उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में लाखों किसान भाजपा के खिलाफ हुंकार भर रहे हैं तो भदोही में शिक्षक, बुनकर, नौजवान बहुत बड़ी तादाद में एकत्र हैं.

भदोही में शिक्षक दिवस के मौके पर आयोजित हुए कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा- सब खेती करने वाले हैं, अगर शिक्षक हैं, नौजवान हैं, तब भी खेत में हैं और हमारे ये पुलिस के जवान खड़े हैं इनके पास भी खेती है, बताइए किस किसान की आय दोगुनी हो गई. इसके साथ ही भदोही में उमड़ी भीड़ को देख अखिलेश ने कहा- इस बार 2022 के चुनाव में शिक्षक-समाज, किसान, ग़रीब, मज़दूर, व्यापारी-कारोबारी, रेहड़ी-पटरीवाले, महिला, युवा व आम जनता सब मिलकर सपा की सरकार बनाने का संकल्प ले चुके हैं.

यूपी चुनाव से पहले राजभर का ऐलान- सत्ता में आए तो शराब बैन, बिजली-पानी और इलाज फ्री

अखिलेश यादव ने भदोही से विधानसभा के लिए चुनावी प्रचार का आगाज कर दिया है. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए अखिलेश यादव सपा सरकार में किए गए विकास कार्यों को मुद्दा बनाकर चुनाव लड़ेंगे. वहीं सीएम योगी सरकार में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को भी सपा पार्टी अपने चुनाव प्रचार में एक बड़ा मुद्दा बनाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें