अखिलेश यादव का ऐलान, कहा- 'अब बड़े दलों के साथ कोई गठबंधन नहीं'

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Mar 2021, 12:17 PM IST
  • 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर समाजवादी पार्टी अभी से जुट गई है. एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुरादाबाद और संभल के सांसद समेत कुछ जनप्रतिनिधियों के घर जाकर उनसे बातचीत की है.
एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव

लखनऊ: 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर समाजवादी पार्टी अभी से जुट गई है. पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पूरे प्रदेश में जिलेवार घूम-घूमकर कार्यकर्ताओं से मिलकर उनसे फीडबैक ले रहे हैं. एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुरादाबाद और संभल के सांसद समेत कुछ जनप्रतिनिधियों के घर जाकर उनसे बातचीत की है.

अखिलेश यादव ने ये ऐलान किया है कि अब बड़े दलों के साथ उनकी पार्टी गठबंधन नहीं करेगी. उन्होंने छोटे दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की बात कही है. शिवपाल यादव की पार्टी से गठबंधन के सवाल पर अखिलेश यादव का कहना है कि वो भी छोटा दल है.

पंचायत चुनाव के लिए महिला सीट घोषित होने पर पत्नियों को रिझाने में जुटे दावेदार

अखिलेश यादव की कोशिश है कि जहां सुधार की जरूरत है वहां सुधार किया जाएगा. बातचीत में उन्होंने ये स्वीकारा कि बड़े दलों के साथ उनका गठबंधन का अनुभव अच्छा नहीं रहा. इस वजह से बड़े दलों से दूरी बना कर रखा जाएगा.

लखनऊ: बुजुर्ग को ब्लैकमेल कर वसूले 86,200 रुपए, मुकदमा दर्ज

अखिलेश यादव ने बीजेपी से संबंध रखने वाले दलों से दूर रहने को कहा है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा से इस पक्ष में रही है कि धर्म निरपेक्षता कायम रहे. लोग आपस में मिल-जुल कर रहें. लेकिन बीजेपी भेदभाव पूर्ण काम करती है. उन्होंने मुरादाबाद के एक मेले का ज़िक्र करते हुए हिंदू-मुस्लिम को साथ जश्न मनाने का उदाहरण देते हुए ये बात कही.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें