अखिलेश ने कार्यकर्ताओं से कहा, UP चुनाव में 350 सीट जीतने के लिए रात दिन काम करना होगा

Smart News Team, Last updated: Sat, 24th Jul 2021, 9:29 AM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में 350 सीट जीतने का लक्ष्य पूरा करने के लिए समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा है. सपा अध्यक्ष ने टारगेट की सीट पाने के लिए रात दिन काम करने की बात कही है. इसके अलावा अखिलेश ने सपा कार्यकर्ताओं को बीजेपी के चाल से सतर्क रहने को कहा है. 
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव.

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भले ही महीनों का समय हो पर समाजवादी पार्टी और उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव विधानसभा चुनाव में जीतने के लिए तैयारी शुरू कर दिया है. बीते शुक्रवार को अखिलेश यादव ने सपा पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ सभा करके उनमें जोश भरा. अखिलेश यादव ने सपा कार्यकर्ताओं से कहा कि यूपी की विधानसभा चुनाव में 350 सीट जीतने का लक्ष्य पूरा करने के लिए हमे रात दिन काम करना पड़ेगा. इसके अलावा अखिलेश ने सभी कार्यकर्ताओं को निष्ठा से पार्टी के लिए सक्रिय रहने को कहा है. अखिलेश ने पार्टी कार्यकर्ताओं को बीजेपी के चालबाजी से बच के रहने को कहा है.

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए भी कहा कि भाजपा ने देश की राजनीति में नैतिकता को गिराने के साथ उसको गंदा भी किया है. जिससे लोकतांत्रिक देश की स्वतंत्र जनता को ठोकर लगा है. अगर लोकतंत्र के साथ छल कपट किया जाएगा तो स्वतंत्र स्वतंत्रता आंदोलन के मूल्यों पर बहरा ठेस पहुंचेगा. इसके अतिरिक्त अखिलेश ने कहा कि बीजेपी की सरकार देश में ऐसी कौन सी अर्थव्यवस्था चला रही है. पूरा देश एकदम से खोखला होता जा रहा है. देश को आत्मनिर्भर भारत बनने का बोलकर भारतीय जनता पार्टी के चुनिंदा पूंजीपतियों की दौलत खूब बढ़ गई है.

सपा ने सामाजवादी महिला सभा के पदाधिकारीयों की निकाली लिस्ट, लीलावती बनी अध्यक्ष

इसके अलावा अखिलेश यादव ने सपा कार्यकर्ताओं से कहा कि जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आते जाएंगे बीजेपी वाले अपना कई रंग दिखाएंगे. जिनसे हमें सावधान रहना होगा. भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश की आम जनता के चार सालों से अधिक के समय को बर्बाद कर दिया है. इसके अलावा सपा अध्यक्ष ने कहा कि लोकतंत्र को बचाने का हमारे पास आखिरी मौका साल 2022 में है. प्रदेश में चुनाव पर आम लोगों की प्रतिक्रिया शुरू हो चुकी है. जिसके लिए सपा कार्यकर्ताओं को मेहनत करना होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें