अखिलेश यादव ने सपा दफ्तर पर 4 महीने 23 दिन का काउंटडाउन लगाकर कहा- आ रहा हूं

Atul Gupta, Last updated: Sat, 23rd Oct 2021, 1:19 PM IST
  • अखिलेश यादव ने यूपी में बीजेपी के खिलाफ पोस्टर वॉर शुरू कर दिया है. शनिवार की सुबह अखबार से लेकर सड़क किनारे लगे होर्डिंग तक समाजवादी पार्टी का एक पोस्टर छपा था जिसमें काउंटडाउन के साथ लिखा था आ रहा हूं. इसके साथ ही पोस्टर में संदेश लिखा था कि बीजेपी को दोबारा सत्ता में नहीं आने देना है.
यूपी की सड़कों पर लगा अखिलेश यादव का पोस्टर 

लखनऊ: शनिवार की सुबह जब लोगों की आंखें खुली तो किसी फिल्मी हीरो की तरह चौराहों पर अखिलेश यादव की फोटो वाला पोस्टर और अखबारों में वैसा ही विज्ञापन छपा था. लिखा था ''आ रहा हूं'', साथ में टाइमर भी चल रहा था जिसमें वक्त था 4 महीने 23 दिन. अखिलेश यादव ने बिलकुल फिल्मी स्टाइल में एंट्री मारी और किसी को कानों-कान खबर नहीं हुई. 

अखिलेश के पोस्टर से पटे शहर को देखकर योगी सरकार के झुंझलाए अफसरों ने इंटेलिजेंस दफ्तर से पूछा कि आखिर सड़कों पर अखिलेश की ''आ रहा हू'' की इतनी होर्डिंग लग कैसे गई? दिलचस्प बात ये है कि होर्डिंग में स्टॉप वॉच भी लगी है जो बता रही है कि कितने दिन, कितने घंटे बाद..वो आ रहे हैं. अखिलेश के पोस्टर में आगे लिखा है कि बीजेपी को दोबारा सत्ता में नहीं आने देना है.

इसके आगे पोस्टर में कमरतोड़ महंगाई का जिक्र करते हुए कहा गया है कि महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है, बेरोजगारी के सारे रिकार्ड टूट रहे हैं. जनता में भारी आक्रोश है और बीजेपी जश्न मनाने का रिकार्ड बना रही है. ऐसे में जनता का एक ही संकल्प है कि लोगों के जले पर नमक छिड़क रही बीजेपी को दोबारा सत्ता में नहीं आने देना है. 

मोदी सरकार के वैक्सीनेशन प्रोग्राम पर भी सवालिया निशान लगाते हुए पोस्टर में कहा गया है कि पीएम आत्ममुग्ध हैं कि 21 अक्तूबर 2021 को भारत ने 100 करोड़ वैक्सीन टीककरण से नया इतिहास रच दिया, लेकिन झूठ को सच बनाने के खेल में माहिर बीजेपी ये क्यों नहीं बताती कि अभी मात्र एक चैथाई आबादी को ही दूसरी डोज की वैक्सीन लगी है.

कुल मिलाकर अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से चार महीने पहले सूबे में पोस्टर वॉर छेड़ दिया है. जाहिर है बीजेपी भी पोस्टर के जरिए ही इसका जवाब देने में लग गई होगी. यानी आने वाले टाइम में दोनों पार्टियों के बीच जमकर पोस्टर वॉर देखने को मिलेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें