तेल की बढ़ती कीमतों पर अखिलेश यादव का सरकार से सवाल, पूछा- कहां जा रहा मुनाफे का पैसा

Smart News Team, Last updated: 19/02/2021 03:14 PM IST
  • अखिलेश यादव ने तेल की कीमतों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. साथ ही सवाल भी पूछा कि तेल के मुनाफे का पैसा कहा जा रहा है.
Lucknow: Samajwadi Party President Akhilesh Yadav addresses a press conference at the party office, in Lucknow, Monday, Jan. 4, 2021. (PTI Photo/ Nand Kumar)(PTI01_04_2021_000107B)

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को केंद्र सरकार और राज्य सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने ने कहा कि पुरे देश में महगाई बढ़ती ही जा रही है. साथ ही उन्होंने ने तेल कि कीमतों पर कहा कि तेल के दाम असमान छू रहे है. प्रदेश में 100 रुपए प्रति लीटर के करीब तेल पहुंच चूका है. तेल के टैक्स से सरकार भरी मुनाफा कमा रही है. वहीं उन्होंने ने सरकार से सवाल भी पूछ डाला कि मुनाफा कमाए हुए पैसे जा कहा रहे है?

इतना ही उन्होंने ने शुक्रवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने से ही महगाई बढ़ती है. साथ ही उन्होंने ने उन्नाव कि घटना पर राज्य सरकार को निशाना साधते हुए कहा कि उन्नाव में लगातार घटनाए होती जा रही है. सरकार इसपर एकदम ध्यान नहीं दे रही है. वहीं यह भी कहा कि इस सरकार में अपराध में अपने चार्म पर पहुंच गई है.

योगी सरकार दे सकती है प्रदेश की जनता को मुफ्त कोरोना वैक्सीन का तोहफा

दरअसल फरवरी के शुरुआती सप्ताह से ही तेल कि कीमतों में बढ़ोतरी होती जा रही है. वहीं यूपी में वर्तमान में 88 रुपए के ऊपर पहुंच चूका है. जिसके लिए लोगों को पहले ज्यादा अपनी जेब को ढीली करनी पड़ रही है. वहीं देश में पेट्रोल की कीमत 100 रुपए प्रति लीटर पार कर चुकी है. राजस्थान, महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश में 100 रुपए के ऊपर पेट्रोल के दाम पहुंच चुके है. जिसको लेकर सभी विपक्षी दल केंद्र सरकार पर निशाना साधने में लगी हुई है.

डॉक्टर को बंधक बनाकर दी वीडियो वायरल की धमकी, महिला ने ब्लैकमेल कर मांगे 10 लाख

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें