समाजवादी विजय यात्रा में बोले अखिलेश- सपा सरकार में बाबा, बुल व बुलडोजर होंगे गायब

Ankul Kaushik, Last updated: Tue, 12th Oct 2021, 9:46 PM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कानपुर से समाजवादी विजय यात्रा का शुभारंभ किया. इस दौरान अखिलेश ने प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता के उत्साह से साफ दिख रहा है यूपी में सपा सरकार बनेगी. सपा सरकार में बाबा, बुल और बुलडोजर सभी जाएंगे.
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, फोटो क्रेडिट (सपा ट्विटर)

लखनऊ. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा है कि सपा सरकार दोबारा बनते ही उत्तर प्रदेश से बाबा, बुल और बुलडोजर सभी जाएंगे. इसके साथ ही सपा अध्यक्ष ने कहा जनता में जो उत्साह दिख रहा है उससे लग रहा सपा सरकार बनेगी. यूपी में दुबारा BJP सरकार नहीं आएगी और हम 400 से ज्यादा सीटें जीतेंगे. सपा की जीत से ही किसानों-नौजवानों, व्यापारियों, पिछड़ों, दलितों और अल्पसंख्यकों की भी यह जीत होगी. यह बातें अखिलेश ने हमीरपुर में सपा की विजय यात्रा के दौरान कहीं और इसके साथ ही अखिलेश ने बताया कि वह यूपी की बीजेपी सरकार को क्यों बदलना चाहते हैं और उनके क्या बड़े मुद्दे हैं. समाजवादी विजय यात्रा का कानपुर से शुभारंभ हुआ और इस दौरान सड़कों पर काफी भीड़ भी नजर आई.

सपा अध्यक्ष अखिलेश ने रथ पर सवार होने के बाद हाथ हिलाते हुए सभी का अभिनंदन किया तो कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी की. सपा की यह विजय यात्रा यूपी का ये जनादेश, आ रहे हैं अखिलेश के नारे के साथ शुरू हुई है. इसके साथ ही अखिलेश ने कहा कि जब जब सपा की यात्रा निकली है तब-तब प्रदेश में परिवर्तन आया. अखिलेश यादव ने सपा की विजय यात्रा के बारे में बोलते हुए कहा कि विजय यात्रा का मतलब केवल विजय नहीं है बल्कि ये समाजवादी विजय यात्रा हमारे किसानों, नौजवानों, व्यापारियों की विजय होगी. बीजेपी ने कहा था कि हमें बहुमत दे दो तो हम किसानों की आय दोगुनी कर देंगे लेकिन आय तो दोगुनी नहीं हुई बल्कि महंगाई दोगुनी हो गई.

अखिलेश यादव की विजय यात्रा आज कानपुर से शुरू, खजांची ने झंडी दिखाकर रवाना की

समाजवादी विजय यात्रा का शुभारंभ कानपुर से हुआ और उमड़े जनसैलाब के बीच यह यात्रा हमीरपुर पहुंची. हमीरपुर में अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा उत्तर प्रदेश का चुनाव है और यहां की जनता बदलाव चाहती है. जनता ने मन बनाया है कि जिस तरीके से समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश को खुशहाली के रास्ते पर लेकर गए थे इस बार भी उन्हें मौका मिलेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें