लोकतंत्र को कमजोर कर रही भाजपा, किसानों के साथ किया छल: अखिलेश यादव

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Feb 2021, 11:11 PM IST
  • समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव ने भाजपा सरकार पर लोकतंत्र को कमजोर करने और संवैधानिक संस्थाओं पर हमला करने का आरोप लगाया है. साथ ही अखिलेश यादव ने कहा भाजपा ने किसानों के साथ छल किया है.
अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर लोकतंत्र को कमजोर करने का आरोप लगाया है

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव ने भाजपा सरकार पर जोरदार हमला बोला है. सपा अध्यक्ष ने कहा कि स्वतंत्रता आंदोलन से मिली लोकतंत्र की ताकत को भाजपा सरकार कमजोर करने का काम कर रही है. भाजपा साजिश के तहत देश की लोकतांत्रिक संस्थाओं के महत्व को खत्म को कर रही है. देश आज संक्रमण के दौर से गुजर रहा है. संविधान और संवैधानिक संस्थाओ पर भाजपा की ओर से हमला किया जा रहा है.

अखिलेश यादव ने सपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हए कहा कि देश में आज कृषि की दुर्दशा है. भाजपा सरकार ने किसानों के साथ छल किया है. सपा देश के किसानों के साथ है. खेत खलिहान बचाने की लड़ाई सपा किसानेों के साथ संघर्षरत है. राष्ट्रपति के अभिभाषण में केंद्र सरकार के 5 ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी का जिक्र क्यों नहीं है. यूपी सरकार ने एक ट्रिलियन अर्थव्यवस्था का लक्ष्य रखा था उसका क्या हुआ.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व नगर विकास मंत्री नरेश चन्द्रा का PGI में निधन

सपा अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे एकजुटता के साथ आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के पक्ष में 90 फीसदी मतदान कराने का संकल्प लें. अभी से इसके लिए बूथ स्तर की तैयारी शुरु कर दें. भाजपा की साजिशों से सावधान रहें और जनता के बीच जाकर पार्टी की नीतियों की चर्चा करें.

AAP का ऐलान- यूपी में हमारी सरकार बनी तो कर्मचारियों की पुरानी पेंशन होगी बहाल

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें