अखिलेश यादव बोले- श्रीकृष्ण सपने में आकर कहते हैं, तुम्हारी सरकार बनने वाली है

Smart News Team, Last updated: Mon, 3rd Jan 2022, 7:19 PM IST
  • यूपी में चुनावी माहौल के बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और सुभासपा चीफ ओम प्रकाश राजभर ने एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि उनके सपने में भगवान श्रीकृष्ण आते हैं और कहते हैं कि तुम्हारी सरकारी बनने वाली है.
फोटो- समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव

लखनऊ. यूपी चुनाव पर चर्चा करने के लिए लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सुभासपा प्रमुख और गठबंधन साथी ओम प्रकाश राजभर के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए भाजपा और सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा. इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उनके सपने में भगवान श्रीकृष्ण जी आते हैं और वे कहते हैं कि तुम्हारी सरकार बनने वाली है. वहीं दूसरी ओर भाजपा के चार बड़े नेताओं ने इस दौरान भाजपा छोड़कर सपा का हाथ भी थामा जिनमें राकेश पांडेय पूर्व सांसद अम्बेडकर नगर, माधुरी वर्मा, वर्तमान भाजपा विधायक बहराइच, कांती सिंह, पूर्व एमएलसी लखनऊ और बृजेश मिश्रा सौरभ पूर्व विधायक प्रतापगढ़ शामिल हैं.

अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कहीं से भी चुनाव लड़ लें, हर जगह जनता उनसे पूछेगी कि क्या काम किया. जिस दिन से नए साल पर 300 यूनिट फ्री का फैसला लिया, भाजपा को सबसे ज्यादा करंट लगा. बीजेपी वाले पूछ रहे हैं बिजली कहां से मिलेगी ?

CM योगी के बाद अब SP अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दिए चुनाव लड़ने के संकेत, कही ये बात

अखिलेश ने आगे कहा कि अगर मुख्यमंत्री ने अच्छे से काम किया होता तो बिजली की कमी नहीं होती. हमारे अनुपयोगी मुख्यमंत्री अगर ध्यान देते तो पॉवरप्लांट जल्दी तैयार हो जाते. उन्होंने आगे कहा कि जब 300 यूनिट फ्री देने का वादा किया है उसके पीछे तमाम योजनाएं है जो पूरी की जाएंगी.

वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि उन्होंने तीन साल पहले ही कहा था कि भाजपा को हटाएंगे, अब यह काम होने जा रहा है. राजभर ने आगे कहा कि हमारे भावी मुख्यमंत्री बगल में हैं, सरकार के बनने पर भी साथ बैठेंगे. भाजपा की सरकार में सपा से ज्यादा गुंडई है. राजभर ने आगे कहा कि साल 2022 में शपथ समारोह में फिर याद दिलाऊंगा की मैंने भाजपा को हटाने की बात की थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें