सपा अध्यक्ष अखिलेश बोले- चुनाव तारीखों के ऐलान के साथ ही बीजेपी का सफाया शुरू

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 8th Jan 2022, 5:03 PM IST
  • समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश चुनाव में बीजेपी के सफाया होने का दावा किया. साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग बीजेपी की नफरत फ़ैलाने वाली राजनीति पर कड़ी नजर रखें.
सपा अध्यक्ष ने ने उत्तर प्रदेश चुनाव में बीजेपी के सफाया होने का दावा किया

लखनऊ. (वार्ता) चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है. इस बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी का सफाया हो जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी चुनाव आयोग से यही अपील होगी कि भारतीय जनता पार्टी की नफरत फ़ैलाने वाली राजनीति पर कड़ी नजर रखें.

गौरतलब है कि मुख्य चुनाव आयुक्त सुशील चंद्रा ने दिल्ली में उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों में 10 फरवरी से सात मार्च तक सात चरण में चुनाव कराने की घोषणा की है.

UP Election Date: यूपी विधानसभा चुनाव के लिए 10 फरवरी से 7 मार्च तक सात चरणों में मतदान, 10 मार्च को रिजल्ट

चुनाव कार्यक्रम की घोषणा होने के बाद अखिलेश ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा, “उत्तर प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है. इसकी शुरुआत 10 फरवरी से पहले चरण के मतदान के साथ होगी और 07 मार्च को चुनाव परिणाम आयेगा. जनता को लंबे समये से बदलाव करने का इंतजार था. अब जनता का समय आ गया है.”

इससे पहले अखिलेश ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि तारीखों के ऐलान के साथ ही भाजपा का सफाया शुरू होगा. उन्होंने कहा कि सपा चुनाव के लिये पूरी तरह से तैयार है. उन्होंने कहा, “हमारी चुनाव आयोग से यही अपील होगी कि भारतीय जनता पार्टी की नफरत फ़ैलाने वाली राजनीति पर कड़ी नजर रखे.”

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें