बीजेपी की कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाउंगा: अखिलेश यादव

Smart News Team, Last updated: Sat, 2nd Jan 2021, 5:02 PM IST
अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी द्वारा सभी को मुहैया करवाई जा रही कोविड वैक्सीन वो नहीं लगाएंगे. वहीं, इस बात का जवाब उप-मुख्यमंत्री ने देते हुए कहा कि ऐसा बयान सार्वजनिक रुप में देना नहीं चाहिए. इससे होगा ये कि लोग भ्रमित होंगे.
(तस्वीर: ट्विटर)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि बीजेपी सरकार द्वारा मुहैया कराया जा रहा कोरोना को रोकने के लिए टीके को नहीं लगवाएंगे. वहीं, उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव की कही बातों का जवाब देते हुए बोला कि उन्हें वैक्सीन पर भरोसा नहीं है. वो आगे कहते हैं कि अखिलेश यादव पर उत्तर प्रदेश वासियों को भरोसा नहीं है.

सपा प्रमुख आगे कहते हैं कि आगामी 2022 विधानसभा में पार्टी चुनाव जीतती है तो, सरकार बनने पर अयोध्या के लोगों को कोई भी टैक्स नहीं देना पड़ेगा. इसके अलावा उन्हें 365 दिन बिजली आपूर्ति कराई जाएगी. जिससे होगा ये कि पूरा का पूरा अयोध्या रोशनी से भर जाएगा.

अखिलेश को कारोना वैक्सीन पर और UP के लोगों को उन पर भरोसा नहीं: केशव प्रसाद मौर्य

पूर्व राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी की हालत स्थिर, लखनऊ पीजीआई में चल रहा इलाज

डिप्टी सीएम ने पलटवार कर कहा, अखिलेश जी का वैक्सीन पर सवाल उठाना, हमारे देश के चिकित्सकों और वैज्ञानिकों का अपमान है जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि यह सार्वजनिक रुप से दिया हुआ बयान लोगों को गुमराह करने वाला है. इस बात को कहने से पहले यूपी के पूर्व सीएम को एक बार नहीं हज़ार बार सोचना चाहिए था. दूसरी तरफ सीएम योगी ने ऐलान किया कि 14 जनवरी से आम लोगों को वैक्सीन दी जाएगी.

प्राइवेट जॉब के लिए 10 हजार रुपये में मिल रही किसी भी कॉलेज की मार्कशीट!

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें