अखिलेश यादव ने मृतक SP नेता हर्ष के चाचा से की बात, पूछा- क्या चाहते हैं?

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 3rd Oct 2021, 2:07 PM IST
  • समाजवादी अखिलेश यादव ने मृतक बर्रा सपा नेता हर्ष यादव के चाचा विकास यादव से फोन पर बात किया. फोन कॉल के दौरान अखिलेश यादव ने हर्ष के चाचा से पूछा क्या चाहते हैं? साथ ही अखिलेश यादव ने हर्ष के चाचा को हर संभव मदद करने का आश्वाशन दिया.
अखिलेश यादव ने मृतक SP नेता हर्ष के चाचा से की बात, पूछा- क्या चाहते हैं?

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मृतक बर्रा के सपा नेता हर्ष यादव के चाचा विकास यादव से फोन कॉल पर बात किया. अखिलेश यादव से फोन पर बात करते हुए हर्ष के चाचा से पूछा कि आप क्या चाहते है? उन्हीने कहा कि हर्ष चाहता था कि आप घर आए. जिसके बाद अखिलेश यादव ने कहा कि अगली बार जब वह कानपुर आऊंगा तो जरूर घर आऊंगा. इसके साथ अखिलेश यादव ने हर्ष के चाचा को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया. 

मृतक हर्ष यादव के चाचा से अखिलेश यादव की बातचीत गोविंदनगर सपा विधानसभा प्रभारी सम्राट सिंह ने बर्रा दो सैनिक नगर स्थित घर जाकर बात करवाई. सपा नेता सम्राट सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्हें मोबाइल पर बात कराने के लिए कहा था. इस बातचीत के दौरान अखिलेश यादव ने हर्ष के चाचा को यह आश्वासन दिया कि जल्द ही सपा के प्रदेश अध्यक्ष मिलने पहुंचेंगे.

Video: महात्मा गांधी की प्रतिमा पर 'बापू-बापू' कहते हुए दहाड़े मारकर रोया सपा MLA

इसके साथ ही अखिलेश यादव ने मृतक के पिता महेंद्र वीर सिंह से भी बात किया. अखिलेश यादव ने मृतक के पिता से व्हाट्सएप कॉल के जरिए बात किया. साथ ही उन्होंने मृतक के पिता से शोक संवेदनाएं व्यक्त किया. साथ ही उन्होंने परिवार की हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया. बता दें कि हाल ही में बर्रा के दो सब्जी मंडी के पास दमोदरनगर सैनिक विहार निवासी सपा नेता हर्ष यादव की गोली मारकर हत्या कर दिया गया. इसी मामले में अखिलेश यादव ने मृतक हर्ष के परिजनों से बात किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें