जहां डबल इंजन सरकार, वहां खुली कोरोना के इंतजामों की पोल: अखिलेश यादव

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Apr 2021, 9:37 PM IST
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के योगी सरकार को कोरोना संक्रमण रोकने में असफल बताया. उन्होंने कहा कि प्रदेश की डबल इंजन की सरकार असफल है. प्रदेश की आम जनता इलाज कराने के लिए परेशान है.
अखिलेश यादव का यूपी के योगी सरकार पर हमला. (फाइल फोटो)

लखनऊ : कोरोना की दूसरी लहर की वजह से यूपी में लगातार कोरोना केस बढ़ते जा रहे हैं. जिसको लेकर पूर्व सीएम और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर सवाल खड़ा किया. अखिलेश ने कहा कि सरकार ने टेस्टिंग, ट्रीटमेंट और ट्रैकिंग के आंकड़े छिपाने की वजह से प्रदेश का ये हाल हुआ है.अखिलेश ने कहा कि प्रदेश सरकार के लापरवाही से इतने लोग संक्रमित हो कर मर रहे है. कि आज श्मशान घाट और कब्रिस्तान में मृतकों के अंतिम संस्कार के लिए जगह भी नहीं बचा है. अखिलेश ने कहा कि जिन प्रदेशों में भाजपा की डबल इंजन सरकार है. उस प्रदेश में बीजेपी के कोरोना के झूठे दावे का सच जनता के सामने है. 

प्रदेश सरकार ने कोरोना से लड़ने के लिए पहले से कोई तैयारी नही किया.अखिलेश यादव ने योगी सरकार के अधिकारियों और डॉक्टरों पर आरोप लगाया कि हेल्पलाइन का फोन नहीं उठा रहे हैं. प्रदेश के सम्मानित जज, कारगिल शहीद के पिता को अपमानित होना पड़ रहा है. प्रदेश के अस्पतालों में आईसीयू बेड, ऑक्सीजन, एंबुलेंस, दवा की कमी हो रही है. मरीज परेशान हो रहे हैं. यूपी के राज्यपाल को कोरोना के बढ़ते मामलों पर संज्ञान लेना चाहिए. 

कोरोना कहर के बीच यूपी में वीकेंड कर्फ्यू, इन सब चीजों को मिलेगी छूट

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री चाहे जितना अपना प्रशंसा कर ले. सच जनता के सामने हैं. केंद्र सरकार ने भी यूपी में बढ़ते कोरोना केस पर गंभीरता जताया है.जो प्रदेश की भाजपा सरकार को आईना दिखाता है.

कोरोना की मार के बीच CM योगी की चेतावनी, कार्यशाली सुधार लें अधिकारी वरना..

लखनऊ के लोहिया संस्थान अस्पताल में ऑक्सीजन न मिलने से 3 संक्रमितों की मौत

लखनऊ के DM अभिषेक प्रकाश कोरोना पॉजिटिव, खनन निदेशक रोशन जैकब बनी कार्यवाहक जिलाधिकारी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें