अखिलेश का पीएम पर तंज, कहा- किसानों को नहीं रोकना था रास्ता, खाली कुर्सियों को सुनाते भाषण

Atul Gupta, Last updated: Fri, 7th Jan 2022, 9:57 PM IST
  • पंजाब के फिरोजपुर में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले पर तंज कसते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि किसानों को पीएम मोदी का काफिला नहीं रोकना चाहिए था. पीएम मोदी खाली कुर्सियों को भाषण सुनाते.
समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: पंजाब के फिरोजपुर में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले पर राजनीति शुरू हो गई है. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस पूरी घटना पर चुटकी लेते हुए कहा कि किसानों को पीएम का रास्ता नहीं रोकना चाहिए था बल्कि उन्हें रैली स्थल तक जाने देना चाहिए था. अखिलेश यादव ने कहा कि पीएम मोदी जब रैली स्थल पर मौजूद खाली कुर्सियां देखते तो अच्छा महसूस करते. अखिलेश यादव ने कहा कि खाली कुर्सियां देखते तो उन्हें अच्छा लगता. उन्हें खाली कुर्सियों पर भी भाषण देना चाहिए क्योंकि यूपी में उनके लिए खाली कुर्सियां हैं. कम से कम अकेले मंच पर बोलने तो दिया जाता. कम से कम प्रधानमंत्री और बीजेपी के लोग बताते तो सही कि तीन काले कानून क्यों लाए गए थे और उन्हें वापस क्यों लिया गया. ये सुनने को तो पूरा देश बैठा था.

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी 5 जनवरी 2022 को पंजाब के फिरोजपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करना था. इस बीच हुसैनीवाला के पास फ्लाइओवर पर पीएम मोदी के काफिले को करीब 20 मिनट रूकना पड़ा क्योंकि फ्लाइओवर के नीच कुछ प्रदर्शनकारी प्रदर्शन कर रहे थे. इसके बाद एसपीजी ने दौरा रद्द करने का फैसला किया और पीएम मोदी भटिंडा एयरपोर्ट लौट आए. एयरपोर्ट पर लौटने के बाद पीएम मोदी ने वहां मौजूद सरकार के लोगों से कहा था कि मेरी तरफ से अपने सीएम को थैंक्स कहना कि मैं जिंदा लौट रहा हूं.

अखिलेश यादव बोले- श्रीकृष्ण सपने में आकर कहते हैं, तुम्हारी सरकार बनने वाली है

इस घटना को लेकर सियासत गर्म है. सुप्रीम कोर्ट में भी आज इस मामले को लेकर सुनवाई हुई वहीं बीजेपी कांग्रेस और खास तौर पर पंजाब सरकार और सीएम चन्नी को कटघरे में खड़ा कर रही है. पंजाब और यूपी समेत पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी ये मुद्दा गरमाया हुआ है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें