अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान, सपा सरकार में योगी राज की इन चीजों की होगी जांच

Smart News Team, Last updated: Sat, 20th Mar 2021, 10:57 AM IST
  • भाजपा सरकार के चार साल पूरे होने पर शुक्रवार को सपा अध्यक्ष ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि भाजपा सरकार ने विकास के फर्जी आंकड़े दिए है. जिनकी सपा सरकार आने पर जांच की जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि भाजपा ने 4 सालों में प्रदेश को बिमारू बना दिया है.
अखिलेश यादव: प्रदेश में सपा सरकार बनने पर भाजपा के झूठे आंकड़ों की होगी जांच

लखनऊ. शुक्रवार को भाजपा सरकार के चार साल पूरे होने पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी. जिसमें उन्होंने कहा कि भाजपा ने विपदा के चार सालों में भी जश्न मनाने का मौका खोज लिया है. बीते चार सालों में भाजपा सरकार ने प्रदेश को बुरी तरह से चौपट किया है. प्रदेश इन चार सालों में 20 साल पीछे चला गया है. भाजपा ने उद्योगपतियों के साथ मिलकर कमाऊ कंपनियों को बेचने का भी इरादा बना लिया है.

अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा ने प्रदेश को बीमारू बना दिया है. भाजपा ने अपने आंकड़ों की जालसाजी से विकास के थोथे दावे किए. प्रदेश में सपा सरकार बनने पर इन झूठे एवं फर्जी आंकड़ों की जांच की जाएगी. उनके अनुसार भाजपा ने झूठे आंकड़ों के कहर से पूरे प्रदेश को प्रदूषित किया है. भाजपा लोगों की आंखों में धूल झोंकने का पूरा प्रयास कर रही है. भाजपा ने जो निर्मल गंगा का दावा किया, उसमें आखिर कितनी सच्चाई है.

UP, बिहार में प्रॉपर्टी में निवेश का सबसे सही मौका, इस जगह के रेट में आया उछाल  

यूपी में गुण्डे व माफियों की समानांतर सरकार चल रही है. उन्होंने सवाल किया कि अगर अपराधी जेल में है, तो फिर प्रदेश में इतने अपराध क्यों हो रहे है? इन अपराधिक गतिविधियों का संचालन जेल से कैसे किया जा रहा है? अखिलेश ने कहा कि भाजपा अभी तक एक भी एक्सप्रेस-वे नहीं बना पायी है. लेकिन उनका हल्ला जरूर मचा रही है. उन्होंने भाजपा सरकार से सवाल किए कि अपने घोषणा पत्र-संकल्पपत्र में भाजपा ने जो घोषणाएं एवं वादे किए, वो पूरे क्यों नहीं किए?

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नंबर सोशल मीडिया पर हुआ शेयर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें