यूपी में बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Apr 2021, 3:20 PM IST
  • समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कोरोना टीकाकरण, टेस्ट, डॉक्टर, बेड, एंबुलेंस की कमी, टेस्ट रिपोर्ट में देरी व दवाई में हो रही कालाबाज़ारी पर योगी सरकार को जवाब देना चाहिए. 
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी में बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है. यादव ने कहा, राज्य में कोरोना से हाहाकार मचा है उसके लिए भाजपा सरकार को जवाब देना होगा. उन्होंने कोरोना को लेकर हो रहे टीकाकरण, टेस्ट, डॉक्टर, बेड, एंबुलेंस की कमी, टेस्ट रिपोर्ट में देरी व दवाई की कालाबाज़ारी को लेकर भाजपा सरकार को घेरा है.

मंगलवार को अखिलेश यादव ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, "उप्र में कोरोना से जो हाहाकार मचा है उसके लिए भाजपा सरकार को जवाब देना होगा कि उसने कोरोना पर नियंत्रण पाने का झूठा ढिंढोरा क्यों पीटा. टीका, टेस्ट, डॉक्टर, बेड, एंबुलेंस की कमी, टेस्ट रिपोर्ट में देरी व दवाई की कालाबाज़ारी पर भाजपा सरकार चुप क्यों है. स्टार प्रचारक कहाँ हैं?."

.

कोरोना काल में मौत भी महंगी! कब्रिस्तान में कब्र की गहराई के साथ मजदूरी भी बढ़ी

स्वास्थ्य मंत्रालय से मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार को देशभर में 1,60,545 हजार से अधिक कोरोना संकमित पाए गए. जिसमें से 845 लोगों की मौत हो गई. सबसे अधिक महाराष्ट्र में 51,751 कोरोना संकमित मिले. वहीं देश में टीका उत्सव के दूसरे दिन रात आठ बजे तक 37 लाख से अधिक लोगों को कोरोना वैकसीन का टीका लगाया गया.  देशभर में अब तक देशभर में 10.82 करोड़ लोगों को टीके लगाए जा चुके है.

लखनऊ : कैंट बनिया चौराहे के पास कार में 2 शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

UP की जेल में बंद मुख्तारी अंसारी पर शिकंजा, 10 अप्रैल को तय होंगे आरोप

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें