CBSE 12वीं की परीक्षा रद्द पर बोले अखिलेश- अभिभावकों के दबाव से BJP सरकार झुकी

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Jun 2021, 12:52 PM IST
  • समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखलेश यादव ने CBSE 12वीं की परीक्षा रद्द होने पर भाजपा सरकार को घेरते हुए ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि परीक्षार्थियों अभिभावकों के दबाव के आगे आखिरकार असंवेदनशील भाजपा सरकार को झुकना ही पड़ा.
CBSE 12वीं की परीक्षा रद्द पर बोले अखिलेश- अभिभावकों के दबाव पर BJP सरकार झुकी

लखनऊ. सीबीएसई 12 वीं की बोर्ड परीक्षाएं रद्द होने पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है. मुलायम सिंह यादव में बेटे अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि परीक्षार्थियों अभिभावकों के दबाव के आगे आखिरकार असंवेदनशील भाजपा सरकार को झुकना ही पड़ा और सीबीएसई 12 वीं की परीक्षा रद्द किए जाने का फैसला उन्हें लेना ही पड़ा. 

इतना ही नहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने उसी ट्वीट में अन्य बोर्ड और राज्य बोर्ड की परीक्षाओं को भी रद्द करने की मांग की है. इसकी मांग करते हुए उन्होंने लिखा कि अब इसी आधार पर अन्य बोर्ड व राज्य बोर्ड की परीक्षाएं भी रद्द की जानी चाहिए. साथ ही उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा कि बिना वेक्सीनेशन के परीक्षा नहीं.

एयर एम्बुलेंस से लेकर चार्टर तक महंगा हुआ हवाई सफर, जानें क्या होगा नया किराया

आपको बता दे कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के कारण सभी राज्यों में 12 वीं और 10वीं की बोर्ड की परीक्षाओं को रद्द कर दोय गया है. जिसे से दसवीं को परीक्षाओं को पहले ही रद्द किया जा चुका है. बारहवीं की बोर्ड परीक्षा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाईलेवल मीटिंग करने के बाद इस फैसले को लिया हैं. वहीं सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा रद्द होने के बाद आईसीएसई बोर्ड की परीक्षाओं को भी रद्द कर दिया गया है.

योगी के समर्थक ने खून से लिखा खत, CM पद से हटाने पर दी आत्मदाह की धमकी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें