इत्र कारोबारी पीयूष जैन IT रेड पर कन्फ्यूजन दूर करेंगे अखिलेश यादव, सपा MLC पम्मी जैन भी रहेंगे साथ

Smart News Team, Last updated: Thu, 30th Dec 2021, 8:50 PM IST
  • यूपी के इत्र कारोबारी पीयूष जैन के ठिकानों पर हुई छापेमारी का समाजवादी पार्टी से कनेक्शन जोड़ा जा रहा है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव शुक्रवार को कन्नौज में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कन्फ्यूजन दूर करेंगे. इस दौरान सपा एमएलसी पम्मी जैन भी साथ रह सकते हैं.
कन्नौज में कल प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले इत्र कारोबारी पीयूष जैन के कानपुर और कन्नौज स्थित ठिकानों पर छापेमारी की गई. पीयूष के घर से करीब 200 करोड़ रुपये से ज्यादा कैश बरामद किया गया. चुनाव से पहले पीयूष जैन को समाजवादी पार्टी का करीबी बताया जा रहा है. हालांकि उनका सपा से कोई कनेक्शन नहीं है. बताया जा रहा है कि अखिलेश इसी कन्फ्यूजन को दूर करने के लिए शुक्रवार को कन्नौज में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. इस दौरान कानपुर के ही दूसरे इत्र कारोबारी और सपा MLC पम्मी जैन भी पूर्व सीएम के साथ रह सकते हैं. पम्मी जैन को पीयूष जैन का रिश्तेदार बताया गया था.

दरअसल, पीयूष जैन के घर पर छापेमारी के बाद से ही बीजेपी नेता सपा पर निशाना साध रहे हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में भी दावा किया गया कि पीयूष जैन अखिलेश यादव के करीबी हैं. हालांकि बाद में अखिलेश ने स्पष्ट किया कि केंद्र सरकार ने गलती से 'गलत जैन' के घर छापा मार दिया.

सपा की विदाई हम लोग करके मानेंगे, अखिलेश से गठबंधन कर ये क्या बोल गए राजभर?

जिसके घर छापा मारा गया, उनका संबंध बीजेपी से ही है. सपा के जैन पुष्पराज जैन उर्फ पम्मी हैं और वे एमएलसी हैं. उन्होंने उनके घर छापा नही्ं मारा गया है. पीयूष जैन का सपा से कोई लेना-देना नहीं है.

दूसरी ओर पम्मी जैन ने भी बयान जारी कर कहा कि उनका पीयूष जैन से कोई संबंध नहीं है. पीयूष उनकी कॉलोनी में रहते हैं, मगर वे रिश्तेदार नहीं है. उनका पीयूष जैन के साथ नाम जोड़ना गलत है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें