अक्षय कुमार ने अयोध्या में शूटिंग की जताई इच्छा, CM योगी से मांगी अनुमति

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 05:52 PM IST
  • बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार ने अपनी आने वाले फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग अयोध्या में करने की इच्छा जाहिर की है. बॉलीवुड अभिनेता ने इसके लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुमति भी मांगी है. अक्षय कुमार ने कहा कि उनकी इच्छा है कि वह अपनी आने वाली अगली फिल्म की शूटिंग अयोध्या में करना चाहते हैं.
अपनी फिल्म की शूटिंग अयोध्या में करना चाहते हैं अभिनेता अक्षय कुमार

लखनऊ- बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार ने अपनी आने वाले फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग अयोध्या में करने की इच्छा जाहिर की है. बॉलीवुड अभिनेता ने इसके लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुमति भी मांगी है. अक्षय कुमार ने कहा कि उनकी इच्छा है कि वह अपनी आने वाली अगली फिल्म की शूटिंग अयोध्या में करें इसके लिए सीएम योगी अनुमति प्रदान करें.

लखनऊ में हर साल होगा जिला ओलंपिक, खेल विकास एवं प्रोत्साहन समिति की हुई बैठक

आपको बता दें कि यूपी में बनने वाली फिल्म सिटी परियोजना पर चर्चा करने के सीएम योगी मुंबई पहुंचे थे. जिसके बाद अभिनेता अक्षय कुमार भी उनसे मुलाकात करने के लिए गए थे. अक्षय कुमार से मुलाकात के बाद सीएम योगी ने कहा कि यूपी सरकार फिल्म नीति 2018 के माध्यम से फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है. राज्य में फिल्मों की शूटिंग होने से स्थानीय लोगों को रोजगार और प्रदेश के कलाकारों को अपनी प्रतिभा को दिखाने का मौका मिलता है. प्रदेश में फिल्म की शूटिंग करने वाले निर्माताओं को हर संभव सहयोग और सुविधा प्रदान की जा रही है.

यूपी MLC चुनाव: लखनऊ में 23 प्रत्याशियों का मतगणना स्थल पर हंगामा, धरने पर बैठे

बॉलीवुड अभिनेता से मुलाकात के दौरान सीएम योगी ने उनकी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की तारीफ भी की थी. उन्होंने कहा था कि इस फिल्म के माध्यम से अक्षय ने समाज को शानदार संदेश दिया. ऐसी फिल्में समाज में जागरूकता पैदा करने में मददगार होती है. इस दौरान सीएम योगी से अक्षय कुमार ने मुलाकात के दौरान फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए यूपी सरकार के प्रयासों की सराहना भी की.

नई शिक्षा नीति 2020 ने खोले समग्र बहुविषयक शिक्षा के रास्ते: डॉ अमृता दास

स्मार्ट मीटर में गड़बड़ी जांच के लिए देने होंगे 175 रुपए, डिस्कॉम MD का आदेश

सुप्रीम कोर्ट ने इंडो इस्लामिक फाउंडेशन के खिलाफ दायर याचिक की खारिज

लखनऊ सर्राफा बाजार में तेजी के साथ खुले सोना चांदी के दाम, आज का मंडी भाव

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें