मुख्तार व उसके बेटों के खिलाफ दर्ज FIR में अंतरिम आदेश लखनऊ बेंच के पास सुरक्षित

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Oct 2020, 7:29 AM IST
  • बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी और उसके बेटों के खिलाफ दर्ज एफआईआर को खारिज करने की मांग करने के लिए याचिका डाली गई थी. इस याचिका पर इलाहाबाद हाइकोर्ट की लखनऊ बेंच ने अंतरिम आदेश सुरक्षित रख लिया है.
बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी

लखनऊ: इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी व उसके बेटों के खिलाफ हजरतगंज थाने में दर्ज एफआईआर को खारिज करने की मांग वाली याचिका पर अंतरिम आदेश सुरक्षित कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक लखनऊ बेंच में न्यायमूर्ति डीके उपाध्याय और न्यायमूर्ति सरोज यादव की खंडपीठ ने राज्य सरकार की ओर से महाधिवक्ता राघवेंद्र सिंह व  याचियों की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता एचजीएस परिहार को सुनने के पश्चात गिरफ्तारी पर रोक की अंतरिम राहत की मांग पर गुरूवार को आदेश सुरक्षित कर लिया.

वाराणसी: मुख्तार के करीबी मेराज अहमद के बहनोई और भाई पर रंगदारी का केस दर्ज

आपको बता दें कि हजरतगंज थाना में मुख्तार अंसारी व उसके बेटों अब्बास अंसारी तथा उमर अंसारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 467, 468, 471, 420, 120बी व सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम की धारा 3 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. एफआईआर में ग्राम जियामऊ के खसरा संख्या 93 की 5 बीघा से अधिक भूमि को कूटरचित दस्तावेजों के सहारे निष्क्रांत भूमि पर नक्शा पास करा के अवैध मकान का निर्माण कराने का आरोप है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें