तांडव वेब सीरीज विवाद: अमेज़न नेशनल हेड अर्पणा पहुंची कोतवाली, पूछताछ जारी

Smart News Team, Last updated: 23/02/2021 04:26 PM IST
  • मंगलवार को भारत में नेशनल हेड अपर्णा पुरोहित हजरतगंज कोतवाली में बयान दर्ज कराने पहुंचीं. तांडव वेब सीरीज विवाद में इलाहबाद हाईकोर्ट ने उन्हें निर्देश दिये थे कि वो कोतवाली पहुंच कर अपने बयान दर्ज कराए. इस दौरान पुलिस ने उनसे 100 सवाल करने वाली है. वेब सीरीज में किसी सीन को लेकर विवादित सीन को लेकर इंस्पेक्टर हजरतगंज अमरनाथ वर्मा ने उन पर मामला दर्ज कराया था.
तांडव वेब सीरीज विवाद के बाद मंगलवार को भारत में नेशनल हेड अपर्णा पुरोहित हजरतगंज कोतवाली में बयान दर्ज कराने पहुंचीं.

लखनऊ. तांडव की अमेजन प्राइम वेब सीरीज विवाद के बाद मंगलवार को भारत में नेशनल हेड अपर्णा पुरोहित हजरतगंज कोतवाली में बयान दर्ज कराने पहुंचीं. इलाहबाद हाईकोर्ट ने उन्हें निर्देश दिये थे कि वो कोतवाली पहुंच कर अपने बयान दर्ज कराए. इस दौरान पुलिस ने उनसे 100 सवाल करने वाली है. वेब सीरीज में किसी सीन को लेकर विवादित सीन को लेकर इंस्पेक्टर हजरतगंज अमरनाथ वर्मा ने उन पर मामला दर्ज कराया था. 

इलाहबाद कोर्ट के निर्देश के बाद अपर्णा पुरोहित मामले पर हजरतगंज कोतवाली पहुंची है और पुलिस उनसे बंद कमरे में पूछताछ कर रही हैं. इस दौरान अपर्णा के साथ उनके अधिवक्ता भी कोतवाली पहुचे हैं. पूछताछ के लिए पुलिस ने करीब 100 सवालों की सूची तैयार की है. इससे पहले तांडव वेबसीरीज के डायरेक्टर और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ भी मामले में पूछताछ करने के लिए गई थी. इस पर पुलिस ने उनके घर के बाहर नोटिस चिपका दिया है.  

UP विधानसभा में शिक्षामंत्री की टिप्पणी पर लालजी वर्मा ने जताई आपत्ति,मांगी माफी

बता दें कि तांडव वेब सीरीज रिलीज होने के बाद इसके सीन को लेकर विवाद शुरू हो गया था. इस पर मेकर्स और एक्टर्स को हिन्दू संगठनों ने विरोध का सामना करना पड़ा था. इसी बीच 18 जनवरी को इंस्पेक्टर अमरनाथ वर्मा की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया था. उनका आरोप था कि इस सीरीज में कुछ सीन ऐसे डाले गए है जिनका उद्देश्य समाज अशांति फैलाना है. इस पर अमरनाथ वर्मा ने अमेजॉन प्राइम की नेशनल हेड अपर्णा पुरोहित, तांडव वेब सिरीज के डायरेक्टर अली अब्बास, प्रोड्यूसर हिमांशु कृष्ण मेहर और राइटर गौरव सोलंकी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

लखनऊ: अबू बकर बाबू बनकर महिला के साथ लिव-इन में रहा, दोनों की हुई बेटी और फिर...

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें