शाह का अखिलेश पर हमला, भ्रष्टाचार के इत्र की दुर्गंध से पता चल रही SP के पापों की जड़

Shubham Bajpai, Last updated: Fri, 31st Dec 2021, 2:54 PM IST
  • अयोध्या पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए जमकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा कि भ्रष्टाचार के इत्र की दुर्गंध से पता चल रहा है, सपा के पापों की जड़ें कितनी गहरी है. इन जड़ों पर जब वार हो रहा है तो अखिलेश जी आप 'छटपटा' क्यों रहे हैं.
शाह का अखिलेश पर हमला, भ्रष्टाचार के इत्र की दुर्गंध से पता चल रही SP के पापों की जड़

लखनऊ. यूपी में सपा नेताओं पर चल रही इनकम टैक्स की ताबड़तोड़ छापेमारी पर सपा प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर केंद्रीय गृह मंत्री यूपी में अयोध्या दौरे पर हमलावर नजर आए. अमित शाह ने कहा कि भ्रष्टाचार के इत्र की दुर्गंध से पता चल रहा है, सपा के पापों की जड़ें कितनी गहरी है. इन जड़ों पर जब वार हो रहा है तो अखिलेश आप छटपटा क्यों रहे हैं. इस दौरान उन्होंने सपा शासन में परिवारवाद, पक्षपात और पलायन को लेकर भी हमला बोला.

रामलला और हनुमानगढ़ी के लिए दर्शन

अयोध्या में दौरे के दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने राम जन्मभूमि परिसर के दर्शन किए और पूजा अर्चन किए. साथ ही उन्होंने सिद्धपीठ हनुमानगढ़ी में पूजा भी की. मुख्य अर्चक आचार्य सत्येंद्र दास ने गृहमंत्री अमित शाह को राम लला की आरती कराई है. इस दौरान उन्होंने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के पदाधिकारियों से निर्माण के संबंध में जानकारी भी ली.

UP चुनाव से पहले SP को बड़ा झटका, मुलायम सिंह के करीबी शतरुद्र प्रकाश BJP में शामिल

बुआ-बबुआ के शासन ने नहीं किया हमारी अस्था का सम्मान

अमित शाह ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के शासनकाल पर निशाना साधते हुए कहा कि .ये बुआ-बबुआ के शासन में हमारे आस्था के प्रतीकों का सम्मान नहीं होता था. भाजपा की सरकार में अयोध्या में अयोध्या को अपना प्राचीन गौरव दिलाने का काम किया है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या को गौरव प्रदान करने का काम किया है.

सरदार पटेल से की नरेंद्र मोदी की तुलना

अमित शाह ने पूर्व गृह मंत्री सरदार पटेल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना करते हुए कहा कि इस भूमि में सालों तक प्रभु श्रीरामलला के जन्मस्थान के लिए संघर्ष किया है. यहां अनेक बार विनाश भी हुआ और निर्माण भी हुआ. आजादी के बाद हमारे पहले गृहमंत्री सरदार पटेल ने सोमनाथ के ज्योतिर्लिंग का पुनर्निर्माण किया था. अब 75 साल बाद पीएम मोदी ने अयोध्या में श्रीराम के भव्य मंदिर के शिला पूजन का काम किया.

अमित शाह का अयोध्या दौरा आज, हनुमानगढ़ी व रामलला के दर्शन कर जनसभा को करेंगे संबोधित

शाह ने फिर किया पी और वी का जिक्र

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भाजपा तीन वी के आधार पर चलती है. जिसमें विकास, व्यापार और सांस्कृतिक विरासत है. वहीं, समाजवादी पार्टी तीन पी पर चलते थे. इस दौरान परिवारवाद, पलायन और पक्षपात के आधार पर अपने शासन पर काम किया. बुआ-बबुआ और कांग्रेस पार्टी कभी यूपी का विकास नहीं कर सकती. पहले माफियाओं से पुलिस डरती थी जबकि आज माफिया पुलिस के सामने सरेंडर कर रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें