लिव इन रिलेशनशिप टूटने पर नाराज युवक ने किया घिनौना काम, आप भी रह जाएंगे हैरान

Smart News Team, Last updated: Sat, 24th Apr 2021, 3:49 PM IST
लिव इन रिलेशनशिप टूटने पर नाराज युवक ने अपनी महिला मित्र की फेसबुक आईडी हैक कर अभद्र पोस्ट किए. जिसका पता चलने पर युवती ने युवक के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है.
लिव इन रिलेशनशिप टूटने पर नाराज युवक ने अपनी महिला मित्र की फेसबुक आईडी हैक कर अभद्र पोस्ट किए.

लखनऊ. लिव इन रिलेशनशिप टूटने से नाराज एक युवक ने अपनी महिला मित्र की फेसबुक आईडी हैक कर ली. इसके बाद युवती को परेशान करने के लिए आरोपी ने हैक की गई आईडी से अभद्र पोस्ट किए. जिसकी जानकारी होने पर युवती ने गाजीपुर कोतवाली में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

जानकारी के अनुसार श्रावस्ती की एक युवती भूतनाथ स्थित गर्ल्स हॉस्टल में रहती है. युवती की दोस्ती आर्यनगर निवासी अभिषेक से थी जिसके साथ वह कई दिनों तक लिव इन रिलेशनशिप में रही. युवती के परिवार को इस बात की जानकारी होने पर उन्होंने उसे बहुत डांट लगाई. इसके बाद वह अभिषेक का साथ छोड़ कर अलग रहने लगी. इस बात से नाराज होकर अभिषेक उसे फोन कर परेशान करने लगा.

सीएम योगी बोले- ऑक्सीजन रेल पहुंच चुकी है यूपी, सुचारू रूप से कराई जाएगी उपलब्ध

युवती ने अभिषेक का नम्बर ब्लैकलिस्ट में डाल दिया. इसके बाद आरोपी ने युवती की फेसबुक आईडी हैक कर उसमें अभद्र पोस्ट और फोटो अपलोड कर दी. अभिषेक की हरकत पता चलने पर युवती ने गाजीपुर कोतवाली पहुंच कर मुकदमा दर्ज कराया है. इंस्पेक्टर प्रशांत मिश्र ने बताया कि साइबर सेल की मदद से जांच की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें