छोटी सी बात पर कस्टमर ने मैनेजर के मुंह पर दे मारा गर्मा-गर्म सूप, वीडियो वायरल

Atul Gupta, Last updated: Thu, 11th Nov 2021, 2:29 PM IST
  • रेस्टोरेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक कस्टमर रेस्टोरेंट मैनेजर के मुंह पर गर्म सूप से भरा बाउल देकर मारती है और हंसती हुई चली जाती है.
महिला ने मैनेजर के मुंह पर फेंका गर्म सूप (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों दुनियाभर में चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला रेस्टरोरेंट मैनेजर से बात करते करते उसके मुंह पर गर्मा गर्म सूप से भरा केंटेनर फेंककर चली जाती है और मैनेजर दर्द से छटपटा जाता है. इस वीडियो को दुनियाभर के पचास लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

मामला अमेरिका के टेक्सास का है जहां टेंपल सिटी में मशहूर मैक्सिकन चेन सोल दे रेस्टोरेंट है. जानकारी के मुताबिक एक महिला रेस्टोरेंट आई और उसने सूप पैक करने का ऑर्डर किया. रेस्टरोंरेंट शेफ ने महिला को सूप बनाकर कंटनेर में दिया. बाद में महिला ने आरोप लगाया कि सूप में प्लास्टिक का एक टुकड़ा गिरा हुआ है. महिला वो सूप का कंटेनर लेकर मैनेजर जैनल ब्रोलैंड के पास आईं और उनसे बहस करने लगी. इस बीच उन्होंने सूप से भरे कंटेनर का ढक्कन खोला और पूरा का पूरा सूप मैनेजर जैनल ब्रोलैंड के मुंह पर फेक दिया और हंसते हुए बाहर निकल गई. गमीनत ये रही की मैनेजर को बर्न इंजरी नहीं हुई हालांकि मैनेजर ने खुद के बहुत अपमानित महसूस किया.

उन्होंने कहा 'मुझे ऐसा लगा जैसे मैं कुछ देर के लिए ट्रॉमा में चली गई. मुझे बहुत दुख हुआ, मैने कभी सोचा भी नहीं था कि कोई मेरे साथ इतना गंदा काम कर सकता है और मेरे ऊपर हंस सकता है.' ब्रोलैंड ने टेंपल पुलिस थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है साथ ही आरोपी महिला की कार का नंबर भी दर्ज कराया है. मैनेजर ब्रोलैंड इस मामले में महिला के खिलाफ आपराधिक मामलों में केस दर्ज करने की तैयारी में हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें