सपा में शामिल हुईं अन्नू टंडन, अखिलेश बोले- प्रदेश को बड़े बदलाव की जरूरत

Smart News Team, Last updated: 02/11/2020 04:22 PM IST
  • कांग्रेस की पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने अपने समर्थकों के साथ सोमवार को लखनऊ में समाजवादी पार्टी को ज्वाइन कर लिया. उन्होंने आखिलेश यादव की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली.
कांग्रेस की पूर्व सांसद अन्नू टंडन सपा में शामिल हुईं.

लखनऊ: लंबे समय तक कांग्रेस के साथ रहने के बाद सोमवार को अन्नू टंडन ने अपने समर्थकों के साथ आखिलेश यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी की सदस्यता ले ली. टंडन ने बीते शनिवार को ही अपने समर्थकों के साथ सपा में शामिल होने की घोषणा की थी. कांग्रेस के प्रदेश नेतृत्व से नाराजगी और लगातार हो रही उपेक्षा की वजह से उन्होंने 29 अक्टूबर को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था.

उनके सपा में शामिल होने पर अखिलेश यादव ने कहा कि हम लगातार समाजवादी पार्टी में लोगों को जोड़ने का काम कर रहे है. कांग्रेस की पूर्व सांसद अनु टंडन के सपा में शामिल होने पर मैं उन्हें बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं और अभिनंदन करता हूं. इनके साथ बड़ी संख्या में आए साथी सहयोगियों का भी मैं स्वागत करता हूं. अखिलेश यादव ने अन्नू टंडन के कार्यों की प्रशंसा भी की.

मायावती बोलीं- BJP के साथ किसी भी कीमत पर गठबंधन नहीं, सपा फैला रही अफवाह

वहीं इस मौके पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हमरी कोशिश है कि प्रदेश में ऐसी सरकार ना बने जिनको शब्दों का चयन नहीं आता हो. ठोक दो जिसकी भाषा हो, वो प्रदेश कैसे चलाएगा. प्रदेश को बड़े बदलाव की जरूरत है. इस कोरोना महामारी के दौरान लोगों को सही से इलाज तक नहीं मिल पा रहा है. बीजेपी पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि हमारे जो बड़े जागरुक और समझदार लोग हैं वो बस चुटकी बजाकर लॉकडाउन कर देते हैं. अगर दोबारा कहीं ऐसा हुआ तो सोचिए हमारे पेट क्या होगा. रोजगार का क्या होगा.

फ्रांस आतंकी हमलों को सही बताने वाले मुनव्वर राणा को कुमार विश्वास ने दिया जवाब!

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें