मुलायम की बहू अपर्णा ने कहा- BJP के टिकट पर अखिलेश यादव के खिलाफ लड़ सकती हूं चुनाव

Haimendra Singh, Last updated: Sun, 30th Jan 2022, 11:49 AM IST
  • हाल ही में सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल हुईं यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की पुत्र वधू अपर्णा यादव इन दिनों चर्चा में हैं. अब अपर्णा ने कहा है कि वह बीजेपी के कहने पर अखिलेश यादव के खिलाफ मैनपुरी की करहल विधानसभा सीट से भी चुनाव लड़ सकती हैं.
अपर्णा यादव ने कहा है कि बीजेपी के कहने पर अखिलेश यादव के खिलाफ करहल सीट से लड़ सकती हूं चुनाव.( फोटो- कोलॉज)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. हाल ही में भारतीय जनता पार्टी(BJP) में शामिल हुई मुलायम सिंह यादव की पुत्र वधू अपर्णा यादव संकेत दिए हैं कि वह मैनपुरी की करहल सीट से भी विधानसभा चुनाव लड़ सकती हैं. एक हिंदी चैनल के कार्यक्रम में अपर्णा ने कहा, कि वह लखनऊ कैंट क्षेत्र के लोगों की लगातार सेवा कर रही है. लेकिन अगर पार्टी(भाजपा) उन्हें करहल सीट से सीट उम्मीदवार बनाती है, तो वह सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ भी करहल सीट ले चुनावी मैदान में उतर सकती है. बता दें कि अखिलेश यादव यहां से विधानसभा चुनाव लड़ रहे है.

समाजवादी पार्टी ने अखिलेश यादव के करहल सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है तब से यह सीट हाई प्रोफाइल बन गई है. मुलायम परिवार की बहू अपर्णा यादव ने भी बीजेपी में शामिल होने के बाद संकेत दिए हैं कि यदि पार्टी फैसला करती है कि तो वह करहल सीट से भी विधानसभा चुनाव लड़ सकती हैं. अपर्णा ने कहा, कि सपा छोड़कर भाजपा में आने से मेरे ससुर मुलायम सिंह यादव नाराज नहीं है उन्होंने मुझे आशीर्वाद भी दिया है. वहीं शिवपाल यादव के सवाल पर उन्होंने कहा, कि चाचा शिवपाल ने उन्होंने हमेशा मुझे आगे बढ़ाया है. लेकिन आज वह नसीहत दे रहे हैं. यदि ऐसा है तो उन्होंने फिर अलग दल क्यों बनाया, चाचा अगर नसीहत मानते तो नया दल नहीं बनाते.

स्वतंत्रदेव सिंह ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- सपा की पोटली में गुंडे और माफिया

करहल सीट पर पार्टियों ने की प्रत्याशियों की घोषणा

भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस ने अपने करहल सीट से अपने प्रत्याशियों का नाम की घोषणा कर दी है. सपा ने अखिलेश यादव, कांग्रेस ने ज्ञानवती यादव और बीएसपी ने कुलदीप नारायण को उम्मीदवार अपना उम्मीदवार बनाया है. अब अपर्णा यादव के संकेत के बाद उम्मीद जताई जा रही है भाजपा उन्हें यहां से अपना प्रत्याशी घोषित कर सकती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें