UP विधानसभा चुनाव: 14 नंवबर को अयोध्या में जनसभा को सबोधित करेंगी अपना दल अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल

Haimendra Singh, Last updated: Mon, 8th Nov 2021, 10:43 AM IST
  • अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय वाणिज्य व उद्योग राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल यूपी में चुनाव प्रचार की तैयारी बुंदलेखंड की धरती से करेगी. पटेल 13 नवंबर को महोबा और 14 नवंबर को अयोध्या में जनसभा को सबोधित करेंगी.
अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल.(फाइल फोटो)

लखनऊ. यूपी में विधानसभा चुनाव 2022(UP Assembly Election 2022) की तैयारियां जोरों पर चल रही है. सभी राजनीतिक पार्टियां राज्य में अपनी स्थिति का जायजा लेने में जुट गई है. अपना दल भी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गया है. रविवार की लखनऊ में हुए अपना दल की बैठक में फैसला लिया गया, कि अपना दल(Apna Dal) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय वाणिज्य व उद्योग राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल बुंदलेखंड से चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगी. अनुप्रिया पटेल 13 नवंबर को बांदा-महोबा और 14 नवंबर को अयोध्या (Ayodhya) में जनसभा को संबोधित करेंगी.

रविवार को लखनऊ में हुए बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष पटेल ने पार्टी के प्रदेश और सभी जिलाध्यक्षों के साथ बैठक में हिस्सा लिया. पटेल ने 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी की ज्यादा से ज्यादा सीट जीतने के मंत्र दिए. उन्होंने अपनी पार्टी के नेता कार्यकर्ताओं से कहा है कि चुनाव की तैयारी करते समय ज्यादा से ज्यादा लोगों से संपर्क किया जाए और उनके अपना दल के विचारों से अवगत कराया जाए.

UP Election 2022 के लिए भगवान की शरण में पहुंची BJP, AAP, कांग्रेस और BSP

बैठक में पार्टी के नेताओं के जीत का मंत्र देते हुए उन्हें कहा, कि समय आ गया है कि अब रोजाना हर विधानसभा क्षेत्र में प्रतिदिन कम से कम दो से तीन जनता चौपाल का आयोजन किया जाए. इन चौपालों में आए लोगों को पार्टी का विचार आगामी प्लानों के बारे में अवगत कराए. साथ पार्टी के द्वारा अब तक कराए गए कामों की रिपोर्ट को जनता को बताए. कार्यकर्ताओं के कहना है कि अपना दल विधानसभा चुनाव में अच्छी खासी सीट जीत सकती हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें