मेष वार्षिक राशिफल: कैसा बीतेगा नया साल 2021, चमकेगी किस्मत या होगा नुकसान

Smart News Team, Last updated: Thu, 31st Dec 2020, 8:06 PM IST
  • जन्मकुंडली का प्रभाव हमारे जीवन पर गहरा असर पड़ता है. राशिफल से व्यक्ति को भविष्य का एहसास होता है. ऐसे में जानिए क्या कहते हैं मेष राशि के जातकों के साल 2021 में आपके सितारे.
मेष राशि वालों के लिए 2021 कार्य क्षेत्र में कुछ नई उपलब्धियों की ओर संकेत दे रहा है. (प्रतिकात्मक फोटो)

जन्मकुंडली का प्रभाव हमारे जीवन पर गहरा असर पड़ता है. राशिफल से व्यक्ति को भविष्य का एहसास होता है. ऐसे में जानिए क्या कहते हैं मेष राशि के जातकों के साल 2021 में आपके सितारे. पढ़िए मेष राशि का वार्षिक राशिफल.

मेष राशि वालों के लिए यह साल ग्रह गोचर कार्य क्षेत्र में कुछ नई उपलब्धियों की ओर संकेत दे रहा है. व्यापारिक योजनाओं की पूर्ति हेतू समुचित साधन उपलब्ध होंगे. राजनीतिक, सामाजिक, आर्थिक दृष्टि से अनुपातिक प्रभाव से मनोविचार बन पावें. भाग्य, राज्य, पुण्य प्रताप विकास गतिपथ हेतू अनुकूल वातावरण नहीं है. इसके अलावा नौकरी में नवीन जिम्मेदारी के साथ स्थान परिवर्तन का योग, नवनिर्माण योजना में सफलता प्राप्त होगी. 

वार्षिक राशिफल 2021: जानें कैसा रहेगा आपका नया साल, किन राशियों की चमकेगी किस्मत

वर्ष जनित कुयोग-सुयोग रचना अनुसार कुयोग 30 प्रतिशत तथा सुयोग 70 प्रतिशत तुल्य. इसी भाव के अनुसार नित्य जीवन में प्रतिफल पावें. शरीर, सुख प्रशासन सामान्य ठीक तथापि मानसिक चिंतन कार्यश्रम विशेष की रचना. वर्षान्त में कार्यक्षेत्र में मनोत्साह में वृद्दि, परिवार मित्र वान्धव-सहयोगीगण से असंतोष तथा आर्थिक विषमता की रचना. तथापि भावी दिनमान अनुसार सोच विचार कर निवेश करें.

कर्क वार्षिक राशिफल: कैसा बीतेगा नया साल 2021, चमकेगी किस्मत या होगा नुकसान

नौकरी में स्थान परिवर्तन लाभकारी सिद्ध होगा. घर के सुख सुविधा में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के कारण समाज में मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. संतान पक्ष से शुभ समाचार प्राप्त होने से मन प्रसन्न रहेगा. लेनदेन में सावधानी अपेक्षित है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. व्यवसायिक स्थिति मजबूत होगी. यात्रा देशाटन का योग बनेगा. स्वाभिमान विशेष से बचाव रखते आत्मसंतोष व्रत धारण करने का भी प्रयास करें.

.

कुंभ वार्षिक राशिफल: कैसा बीतेगा नया साल 2021, चमकेगी किस्मत या होगा नुकसान

पेट्रोल डीजल आज 30 दिसंबर का रेट: लखनऊ, वाराणसी, कानपुर, मेरठ में नहीं बढ़े दाम

वापस लिए जाएंगे सीएए के खिलाफ प्रदर्शनकारियों पर दर्ज हुए मुकदमे : अखिलेश यादव

लखनऊ: भू-माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 1 हजार करोड़ की जमीन कब्जे से मुक्त

लखनऊ: स्कूटी सवार लड़की ने पार्क के पास पेट्रोल डालकर खुद को लगाई आग, मौत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें