लखनऊ में हथियारबंद बदमाशों ने की लूटपाट, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: 03/03/2021 04:13 PM IST
  • गाजीपुर इलाके में स्थित रवींद्रपल्ली कॉलोनी में हथियार बंद बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. यहां बदमाशों ने एक कोरियर कंपनी के कर्मचारियों को बंधक बनाकर लाखों का माल साफ कर दिया. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.
6 बदमाशों ने की लूटपाट

लखनऊ: गाजीपुर इलाके में स्थित रवींद्रपल्ली कॉलोनी में हथियार बंद बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. यहां बदमाशों ने एक कोरियर कंपनी के कर्मचारियों को बंधक बनाकर लाखों का माल साफ कर दिया. इतना ही नहीं कर्मचारियों के विरोध करने पर उन्हें मारा-पीटा और जान से मारने की धमकी भी दी. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

दरअसल रवींद्रपल्ली कॉलोनी में एक्सप्रेस बीस नाम की कोरियर कंपनी है. कंपनी में काम करने वाले आलोक अपने दो अन्य साथियों के साथ नाइट शिफ्ट कर रहे थे, तभी हथियारों के साथ 6 बदमाश वहां आए और उन्होंने बंदूक की नोंक पर सभी को बंधक बना लिया. इसके बाद काउंटर पर रखे बॉक्स से नकदी और 5 लाख का सामान लेकर फरार हो गए.

लखनऊ: अश्लील टिप्पणियों का विरोध किया तो शोहदों ने दो बहनों को बाल पकड़ कर घसीटा

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम के साथ कमिश्नरेट के आलाअफसर भी घटनास्थल पर पहुंच गए. डीसीपी नॉर्थ रईस अख्तर के मुताबिक घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.

लखनऊ से मैलानी तक चलेंगी दो ट्रेनें, सभी स्टेशनों पर होगा ठहराव

इस मामले में ये बात भी सामने आई है कि पूरी घटना को अंजाम देने के लिए 2 बाइक पर सवार होकर कुल 6 लोग आए थे. इसके साथ ही लुटेरों के खिलाफ कई अन्य सबूत भी पुलिस को मिले हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें