राजधानी एक्सप्रेस में आर्मी जवान ने बच्ची से की अश्लील हरकत, रिजर्वेशन चार्ट से आरोपी तक पहुंचेगी छपरा जीआरपी

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Jun 2021, 9:47 AM IST
  • सेना के एक जवान का 10 साल की बच्ची से छेड़खानी का मामला सामने आया है. आरोप है कि राजधानी एक्सप्रेस में जवान ने बच्ची के साथ छेड़खानी और अश्लील हरकतें की. रविवार की रात में हुई इस घटना के बाद बच्ची की मां ने छपरा स्टेशन पर युवक की शिकायत कर दी. महिला का कहना है कि आरोपी के माफी मांग लेने पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.
राजधानी एक्सप्रेस में आर्मी जवान ने बच्ची से की बदसलूकी.( सांकेतिक फोटो )

लखनऊ: असम के डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस (ट्रेन नंबर 02503) में सेना के एक जवान का 10 साल की बच्ची से छेड़खानी का मामला सामने आया है. आरोप है कि सेना के जवान ने बच्ची के साथ छेड़खानी और अश्लील हरकतें की. बच्ची की मां ने रविवार रात हुई इस घटना की शिकायत छपरा स्टेशन पर की, लेकिन महिला का कहना है कि आरोपी के माफी मांग लेने पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. महिला ने पुलिस के इस रवैये का विरोध किया और फिर से शिकायत की बात कही.

दोबारा शिकायत करने की बात पर सैन्यकर्मी लखनऊ में ट्रेन से उतरकर फरार हो गया. रेलवे कंट्रोल रुम सैन्यकर्मी के फरार होने की सूचना दी गई. ट्रेन के बरेली पहुंचने पर रेलवे पुलिस ने पीड़ित मां और बेटी से घटना की पूरी जानकारी ली. अब इस पूरे मामले की जांच छपरा जीआरपी करेगी. छपरा जीआरपी का कहना है कि राजधानी एक्सप्रेस के कोच-बी 5 के रिजर्वेशन चार्ट के जरिये आरोपी सैनिक तक पहुंचा जाएगा. जीआरपी ने आरोपी की हर हाल में गिरफ्तारी की बात कही है. जीआरपी इंस्पेक्टर अंजनी कुमार मिश्रा ने कहा कि जीआरपी संपर्क करेगी तो मामले की आगे की जांच की जाएगी.

फर्जी दस्तावेज से एलडीए की अलीगंज योजना में 15 करोड़ के प्लॉट की धोखाधड़ी

दरअसल, रविवार की रात एक परिवार डिब्रुगढ से नई दिल्ली जा रहा था. महिला ने बताया कि कोच बी-5 में उनकी तीन सीटें आरक्षित थी. उसी कोच में पहली केबिन में एक सैन्यकर्मी था. महिला ने कहा कि सैनिक ने उसकी बेटी के साथ अश्लील हरकत की. महिला की शिकायत पर छपरा स्टेशन पर पुलिस आई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. टीटीई से सुबह 6 बजे मां ने फिर शिकायत की तो रेल कंट्रोल को सूचना दी गई, जबतक ट्रेन लखनऊ से निकल चुकी थी और सैनिक ट्रेन से उतर चुका था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें