कोविड-19 वैक्सीन के लिए कोल्ड चेन की व्यवस्था 15 दिसंबर तक करें- CM योगी

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 01:19 PM IST
  • सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा है कि सभी डीएम अपने-अपने जिलों में 15 दिसंबर तक कोविड-19 वैक्सीन के लिए कोल्ड चेन की व्यवस्था संबंधी सभी जरूरी काम कर लें.
यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ

लखनऊ: सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि सभी डीएम अपने-अपने जिलों में 15 दिसंबर तक कोविड-19 वैक्सीन के लिए कोल्ड चेन की व्यवस्था संबंधी सभी जरूरी काम कर लें. उन्होंने कहा कि कोविड-19 के संबंध में शासन की गाइडलाइन्स का पालन किया जाए. कोविड-19 के बचाव व उपचार के संबंध में सभी जरूरी व्यवस्था बनाई रखी जाए.

सीएम योगी ने मंगलवार को अपने सरकारी आवास पर अनलॉक व्यवस्था की समीक्षा में कहा कि कोविड-19 से बचाव के बारे में लोगों को लगातार जागरुक किया जाए. इसके लिए विभिन्न प्रचार माध्यमों के साथ पब्लिक एड्रेस सिस्टम का व्यापक उपयोग किया जाए. प्रमुख चौराहों, बाजारों व अन्य महत्वपूर्ण स्थानों पर पब्लिक एड्रेस सिस्टम से लोगों को बचाव की जानकारी दी जाए.

लखनऊ की हवा फिर खराब श्रेणी में पहुंची

बैठक में स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, मुख्य सचिव आरके तिवारी, कृषि उत्पाद आयुक्त आलोक सिन्हा, अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद, अपर मुख्य सचिव चिकित्सा शिक्षा डा. रजनीश दुबे, अपर मुख्य सचिव कृषि देवेश चतुर्वेदी, अपर मुख्य सचिव औद्योगिक विकास आलोक कुमार, प्रमुख सचिव स्वास्थ्य आलोक कुमार, सूचना निदेशक शिशिर सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे.

देहरादून के लिए आज से स्पेशल ट्रेन

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें