केजरीवाल का ऐलान - UP में AAP की सरकार बनी तो महिलाओं को हर महीने देंगे एक हजार

Smart News Team, Last updated: Sun, 2nd Jan 2022, 4:55 PM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले लखनऊ की रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक ऐलान किया है कि अगर आप पार्टी उत्तर प्रदेश में चुनाव जीती तो हर महीने महिलाओं को एक हजार रुपये देगी.
फोटो- अरविंद केजरीवाल

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले लखनऊ में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक ऐलान किया है कि अगर AAP उत्तर प्रदेश में चुनाव जीती तो हर महीने महिलाओं को एक हजार रुपये मिलेंगे. केजरीवाल ने कहा कि हमारी सरकार आने पर 18 साल से ऊपर की सभी महिलाओं को हम हर महीने 1000 रुपए देंगे, BJP ने कहा कि महिलाओं को हज़ार-हज़ार रुपए दे दिए तो महिलाएं बिगड़ जाएंगी. मैंने कहा तुमने हजारों रुपये डकार लिए तुम नहीं बिगड़े, हज़ार रुपए में महिलाएं बिगड़ जाएंगी.

अरविंद केजरीवाल ने लखनऊ में रैली करते हुए कहा कि 75 साल में इन पार्टियों ने जानबूझकर देश को गरीब और अशिक्षित रखा ताकि हम इनकी रैलियों में जाते रहें और इनके वोट बैंक बनते रहें. सरकारी स्कूलों को खराब रखा, 5 साल में अगर हमने दिल्ली के सरकारी स्कूल ठीक कर दिए तो क्या UP में नहीं हो सकते थे?

UP में पहले अवैध कब्जे के होते थे टूर्नामेंट, अब योगी सरकार खेल रही जेल-जेलः PM मोदी

केजरीवाल ने यूपी की सत्ताधारी भाजपा, अखिलेश यादव की सपा समेत सभी पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि इन पार्टियों ने उत्तर प्रदेश में सिर्फ कब्रिस्तान और श्मशान बनवाएं. एक मौका आम आदमी पार्टी को दो, आपके बच्चों के लिए अच्छे स्कूल और आपके परिवार के लिए अच्छे अस्पताल बनाऊंगा.

केजरीवाल ने यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी सरकार के कोरोना मिसमैनेजमेंट की पूरी दुनिया में थू-थू हुई. इसलिए इन्होंने अमेरिका की मैगजीन में विज्ञापन देने में करोड़ों फूंक दिए. अगर इन्होंने अच्छा काम किया होता तो इन्हें इश्तिहार नहीं देने पड़ते. 

ताजनगरी से नवाबों के शहर लखनऊ जाने के लिए हफ्ते में चार दिन विमान सेवा शुरू

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि पूरी दिल्ली में योगी के 850 और दिल्ली सरकार के सिर्फ 106 हॉर्डिंग लगे हैं. भाजपा ने आपके खून पसीने की कमाई का Tax का पैसा विज्ञापन में फूंक दिया क्योंकि इनसे सरकार नहीं चली.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें