ओवैसी पर हमला करने वाला BJP कार्यकर्ता! CM योगी, डिप्टी सीएम समेत भाजपा नेताओं संग फोटो वायरल

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Fri, 4th Feb 2022, 1:44 PM IST
  • AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के ऊपर हमला करने वाला बीजेपी कार्यकर्ता बताया जा रहा है. साथ ही हमलावर की तस्वीरों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दोनो उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा समेत भाजपा के अनु नेताओं के साथ की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हमलावर की तस्वीरे सीएम योगी ले साथ वायरल होने पर सियासत और गर्म हो सकती है.
ओवैसी पर हमला करने वाला निकला BJP कार्यकर्ता! CM योगी, डिप्टी सीएम समेत भाजपा नेताओं के साथ फोटो वायरल (photo- Social Media)

लखनऊ. AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को Z श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. ओवैसी की सुरक्षा अब सीआरपीएफ के जवान करेंगे. ओवैसी को Z श्रेणी की सुरक्षा गुरुवार को उनके ऊपर हुए हमले के बाद दी गई है. वहीं इसको लेकर केंद्र सरकार ने ओवैसी की सुरक्षा की समीक्षा की. उसके बाद उन्हें सीआरपीएफ की Z श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया है. दरअसल गुरुवार को असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर यूपी चुनाव प्रचार के दौरान हापुड़ में हुआ था.

ओवैसी पर हमले के बारे में उन्होंने ट्वीट कर बताया था. ओवैसी के अनुसार जब वह मेरठ की किठौर विधानसभा से चुनाव प्रचार कर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने ओवैसी की गाड़ी पर हमला कर दिया. साथ ही हमलावरों ने उसकी गाड़ी पर तीन से चार राउंड फायरिंग भी. जिसमें उनकी एक गाड़ी का टायर पंचर भी हो गया, लेकिन वह वहां से सुरक्षित निकल गए. ओवैसी के काफिले पर हमला हापुड़ के छजारासी टोल पर हुई.

AIMIM मुखिया ओवैसी को मिली Z श्रेणी सुरक्षा, असदुद्दीन की हिफाजत करेंगे CRPF जवान

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान ओवैसी के ऊपर हुआ हमले से यूपी की सियासत गर्म हो गई है. वहीं ओवैसी ने अपने ऊपर हुए हमले को लेकर कहा है कि ना डरने वाला हूँ, ना सिक्योरिटी लेने वाला हूँ. मैं अपना चुनाव प्रचार जारी रखूँगा. अगर किसी माई के लाल में दम है तो मार के दिखाए मुझे. ओवैसी के ऊपर हमला करने वालों को पुलिस ने पकड़ लिया है. जिनकी पहचान सचिन पंडित और शुभम रूप में हुई है. वहीं सचिन पंडित बीजेपी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है. जिसकी तस्वीरें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें