करोड़ों की ठगी में फरार DIG अरविंद सेन के घर डुगडुगी पीटकर कुर्की का नोटिस चस्पा

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Dec 2020, 12:02 AM IST
  • पशुपालन विभाग में टेंडर दिलाने के नाम पर करोड़ों रूपए की ठगी में फरार चल रहे निलंबित आईपीएस अरविंद सेन के घर पर कुर्क करने का नोटिस चस्पा दिया गया है. पुलिस ने डुगडुगी पिटवाकर नोटिस चस्पा दिया गया है. निलंबित डीआईजी अरविंद सेन पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित है.
पशुपालन विभाग फर्जीवाड़े में आईपीएस अरविंद सेन के घर पर कुर्क करने का नोटिस चस्पा दिया गया है.

लखनऊ. पशुपालन विभाग में करोड़ों रुपए के फर्जीवाड़े में फरार चल रहे निलंबित डीआईजी अरविंद सेन के गोमतीनगर में घर पर डुगडुगी बजाकर घर पर कुर्क करने का नोटिस चस्पा दिया गया है. पुलिस ने ये कार्रवाई कोर्ट के आदेश पर की है. कोर्ट ने गुरुवार को आईपीएस अरविंद सेन को भगोड़ा घोषित किया है.

पशुपालन विभाग में टेंडर दिलाने के नाम पर करोड़ों रुपए की ठगी करने वाले आईपीएस अरविंद सेन पर पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है. 13 जून को इस फर्जीवाड़े की रिपोर्ट हजरतगंज कोतवाली में की गई थी. एसपी श्वेता की अर्जी पर गुरुवार को कोर्ट ने निलंबित आईपीएस अरविंद सेन को भगोड़ा घोषित कर दिया है.

CM योगी बोले- भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं, वसूली करने वालों को जेल में सड़ना होगा

आपको बता दें कि पशुपालन विभाग में टेंडर दिलाने के नाम पर इंदौर के कारोबारी मंजीत सिंह भाटिया से 10 करोड़ रुपए ठगने के आरोप में 13 जून को लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में 12 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी. हाल ही में पुलिस अधिकारियों ने उनके परिचितों के जरिए कोर्ट में हाजिर होने का संदेश भिजवाया था, जिसका कोई जवाब नहीं आया. 

इन नंबरों पर किसान दर्ज कराएं कंप्लेंट, यदि नहीं मिला सम्मान निधि योजना से लाभ

जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने कहा था कि आईपीएस अरविंद सेन के दिल्ली, अंबेडकर नगर और अयोध्या समेत कई ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है. पुलिस अफसरों ने बताया कि अगर वो जल्द पुलिस या कोर्ट के सामने पेश नहीं होते हैं तो उनकी संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई की जाएगी. जिसके बाद शुक्रवार को पुलिस ने निलंबित आईपीएस अरविंद सेन के गोमतीनगर के घर पर डुगडुगी बजाकर संपत्ति को कुर्क करने का नोटिस चस्पा दिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें