लखनऊ: सर्राफा कारोबारी के कर्मचारी को गोली मारी, लाखों नकदी समेत जेवरात की लूट

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 8th Dec 2021, 6:21 PM IST
  • लखनऊ के अलीगंज में हमलावरों ने सर्राफा कारोबारी के कर्मचारी को गोली मारकर करीब सात लाख के नकदी व जेवरात लूटकर भाग गए. लखनऊ ज्वेलरी लूट में कर्मचारी को दो गोलिया लगी है. जिसके इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है। पुलिस ने जांच में जुट गई है.
लखनऊ: सर्राफा कारोबारी के कर्मचारी को गोली मारी, लाखों नकदी समेत जेवरात की लूट

लखनऊ. लखनऊ के अलीगंज थाना क्षेत्र में बुधवार की दोपहर को कुछ हमलावर तिरूपति ज्वेलर्स में घुस गए. जिसके बाद बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी के कर्मचारी को गोली मार दी. कर्मचारी को गोली मारने के बाद हमलावर दुकान में रखे हुए करीब 7 लाख सोना चांदी के जेवरात और नकदी लूटकर भाग गए. बदमाशों के भागने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद घायल कर्मचारी को आनन-फानन में ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया. वहीं पुलिस ज्वेलरी शॉप में हुई लूट की जांच में जुट गई है. 

पुलिस के मुताबिक ज्वेलरी शॉप में लूट की घटना दोपहर करीब 12 बजे हुई. अलीगढ़ सेक्टर बी स्थित तिरुपति ज्वेलर्स पर बाइक सवार पहुंचे. जिन्होंने दुकान में घुसते ही फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें दो गोली दुकान के कर्मचारी श्रवण कुमार को लगी. मड़ियांव निवासी श्रवण को एक गोली सीने में तो दूसरी पेट में लगी. जिसका इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है. वहीं इस घटना के दौरान ज्वेलरी दुकान के मालिक निखिल अग्रवाल भी मौजूद थे. 

Railway CBT Exam Date: रेलवे ग्रुप डी के एक लाख पदों पर भर्ती सीबीटी परीक्षा 23 फरवरी से

पुलिस ने बताया कि निखिल अग्रवाल के अनुसार हमलावर श्रवण को गोली मारने के बाद दुकान से करीब पांच से सात लाख के जेवरात और नकदी लूट ले गए. ज्वेलरी शॉप में लूट की वारदात पर एसीपी अलीगंज अली अब्बास ने कहा कि लूट की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई. पुलिस ने ज्वेलरी की दुकान में लूट की जांच शुरू कर दी है. साथ ही सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश की जा रही है. इसके अलावा लूटेरों को पकड़ने के लिर शहर के चारों तरफ नाकाबंदी कर दी गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें