लखनऊ: दबंगों ने व्यापारी के घर में मचाया उत्पाद, महिलाओं और बच्चों से की मारपीट

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 10th Nov 2021, 8:53 AM IST
  • राजधानी लखनऊ में मंगलवार की सुबह कुछ दबंग घर में घुस आ.। जिसके बाद हमलावरों ने व्यापारी साथ महिलाओं और बच्चों के साथ मारपीट किया. वहीं जब पड़ोसी इकठ्ठा होने लगे तो वह भाग निकले. वहीं पीड़ित परिवार ने पुलिस के ऊपर महिलाओं के साथ अभद्रता का आरोप लगाया है.
लखनऊ: दबंगों ने व्यापारी के घर में मचाया उत्पाद, महिलाओं और बच्चों से की मारपीट

लखनऊ. लखनऊ में मंगलवार की सुबह एक व्यापरी के घर में कुछ दबंग घुस गए. इन हमलवारों ने व्यापारी के घर में उत्पात मचाते हुए महिलाओं और बच्चों के साथ मारपीट किया. वहीं व्यापारी के घर में हंगामा होता देख जब पडोसी इकठ्ठा हुए तो उभे देंख हमलावर वहां से भाग गए. वहीं जब इसकी शिकायत कराने हुसैनगंज कोतवाली वहां पर उनके साथ अभद्रता की गई. जिसको लेकर महिलांओं ने कोतवाली के बाहर ही प्रदर्शन शुरू कर दिया. जिसकी जानकरी मिलते ही एसीपी हजरतगंज पहुंचे और लोगों को शांत करते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया.

लखनऊ में व्यापारी के घर हुई वारदात हुसैनगंज के उदयगंज की है. जहां पर व्यापारी सुधीर केसरवानी रहते है. उनके अनुसार मंगलवार की सुबह 11 बजे राशिद अली, बिलाल और अलतमश दो दर्जन लोग घर में घुस आए. जिसके बाद वह घर में तोड़फोड़ करने लगे. साथ ही उन्होंने उनकी पत्नी प्रभावती, छोटे भाई की पत्नी गिरिजा, बेटे अभिताश और भतीजे अपूर्व के साथ मारपीट भी किया. साथ ही बताया कि दबंगों के इस हमले में आधार दर्जन लोग बुरी तरह से घायल हो गए.

बसपा की टिकट चाहिए तो देना होगा चार राउंड इंटरव्यू, आखिर में मायावती के सवाल

इतना ही नहीं पीड़ित परिवार ने पुलिस का महिलाओं के साथ अभद्रता करने का भी आरोप लगाया है. सुधीर ने बताया कि महिलाए जब इस घटना की रिपोर्ट लिखवाने हुसैनगंज कोतवाली गई तो उनकी कोई बात नहीं सुनी गई. साथ ही उनके साथ उचित व्यवहार तक नहीं किया गया. जिसके बाद बाद महिलांओं ने कोतवाली के सामने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. साथ ही इसकी सुचना कैंट विधायक सुरेश तिवारी, सभासद हर्षित दीक्षित और लखनऊ बार के पूर्व महामंत्री सुरेश पाण्डेय को दिया.

कैंट विधायक सूरेह तिवारी सूचना मिलते महिलाओं का समर्थन करने के लिए कोतवाली पहुंच गए. विधायक के कोतवाली पहुंचने की सूचना मिलते ही मौके पर एसीपी हजरतगंज अखिलेश सिंह पहुंचे. जिन्होंने पीड़ित परिवार को शांत करवाया. उसके बाद उनकी तहरीर पर राशिद अली, बिलाल और अलमतश समेत 25 लोगों के खिलाफ मरपीट, लूट और धमकी देने की धारा में मुकदमा दर्ज किया. साथ ही आरोपियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें