ऑटो में सफर करने वाले सावधान! सवारियों को लूटने वाले चालक समेत तीन गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Fri, 20th Aug 2021, 10:10 AM IST
  • ऑटो में बिठाकर सवारियों को लूटने वाले चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ये गिरोह रात में सावरियों के साथ लुटपाट करता था. ऑटो चालक के पीछे उसी के दो साथी सवारी के रूप में बैठते थे. सुनसान जगह पहुंचते ही साथ में बैठे सवारी को मारपीट कर लुटपाट की घटना को अंजाम देते थे.
ऑटो में सवारियों को लूटने वाले चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार. फोटो साभार-लाइव हिन्दुस्तान

लखनऊ: गोमतीनगर पुलिस ने ऑटो में बैठाकर सवारियों को लूटने वाले चालक समते दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार चालक इस गिरोह का मास्टरमाइन्ड बताया जा रहा है. गोमतीनगर पुलिस ने गिरोह के मास्टरमाइन्ड चालक अंकुल उर्फ अंकुर वर्मा समेत उसके दो साथियों को शहदीप पथ अंडर के पास से गिरफ्तार किया है. पूछताछ में आरोपियों ने कई सवारियों के साथ लूट पाट करने की बात कबूली है. चालक अंकुल ऑटो चलता था और पीछे सीट पर उसी के गिरोह के दो साथी सवारी के रूप में उसके ऑटो में बैठे होते थे. सुनसान जगह पहुंचते ही सभी सवारी के साथ मारपीट कर उसके साथ लूटपाट करते थे.

एसडीपी कासिम आब्दि के मुताबिक 15 अगस्त की रात सुधाकर सिंह (सवारी) अंकुल के ऑटो में अहिमामऊ चौराहे के पास बैठे थे. ऑटो में पहले से ही दो लोग सवार थे. ऑटो के पिपरा घाट पहुंचते ही साथ बैठे दोनों युवकों ने उनके साथ पिटाई शुरू कर दी. इसके बाद उनका मोबाईल, एटीएम कार्ड और पर्स में रखे लगभग पाँच हजार रुपया भी छीन लिया. एसडीपी ने कहा की आरोपी को पहचानकर गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने ऑटो को भी जब्त कर लिया है. 

महिलाएं बनी गांव की पहरेदार, छत पर चढ़कर चोरों से कर रही घरों की रखवाली

आरोपी चालक अंकुल उर्फ अंकुर वर्मा सीतापुर का रहने वाला है. वहीं उसके साथी विशाल और जय चिनहट कमता का रहने वाले है.पुलिसे के मुताबिक अंकुल के खिलाफ पहले से ही सीतापुर के रामपुर कला थाने में कई मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस काफी संमय से उसकी तलाश में थी. लेकिन वह सीतापुर से लखनऊ भाग आया था. लखनऊ में वह एक किराये का मकान लेकर रहता है. इस दौरान ही उसकी दोस्ती विशाल और जय कुमार से हो गई. तीनों दोस्तों ने मिलकर ऑटो चलाने की आड़ में लूटपाट करने की योजना बनाई. सवारियों के साथ लूटपात करने वाला ये गिरोह रात में घटना को अंजाम देता था. 

पेट्रोल डीजल 20 अगस्त का रेट: जयपुर, जोधपुर, अलवर, बीकानेर, उदयपुर, अजमेर में पेट्रोल स्थिर, डीजल हुआ सस्ता

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें