अयोध्या में दुर्गा पूजा पंडाल में बदमाशों ने की फायरिंग, 1 की मौत 2 घायल

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 14th Oct 2021, 7:50 AM IST
  • अयोध्या में दुर्गा पूजा पंडाल में अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग की. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो लड़कियां घायल हो गईं. इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार किया है, उससे पूछताछ की जा रही है.
अयोध्या में दुर्गा पूजा पंडाल में बदमाशों ने की फायरिंग, 1 की मौत 2 घायल

लखनऊ. अयोध्या में नवरात्रि के मौके पर कई स्थानों पर दुर्गा पूजा पंडालों का आयोजन किया जा रहा है. इस बीच कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक दुर्गा पूजा पंडाल में बड़ी घटना हो गई. यहां कुछ अज्ञात बदमाशों ने पंडाल में जमकर फायरिंग की. जिसमें मंजीत यादव नाम के एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं घटना के दौरान दो लड़कियां भी घायल हो गई। इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

घटना के बाद अपना वाहन छोड़ भागे

घटना के बाद बदमाश अपना वाहन मौके पर छोड़ भाग गए. वहीं, पुलिस ने इस मामले में संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछकाछ की जा रही है. मामले को सुलझाने के लिए 4 टीमों का गठन किया गया है.

अखिलेश की ना फिर भी गठबंधन को तैयार चाचा शिवपाल, बताई BJP से जुड़ी ऐसी वजह...

जल्द सुलझेगा का पूरा मामला

एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि दे रात कोतवाली थाना क्षेत्र में एक दुर्गा पूजा पंडाल में अज्ञात बदमाशों ने गोलीबारी कर दी. जिसमें 1 की मौत हो गई व 2 घायल हो गए. घायल का अस्पताल में इलाज हो रहा है. मामले को सुलझाने के लिए 4 टीमों का गठन किया है, जल्द ही मामला सुलझ जाएगा.

अब गेहूं की गुणवत्ता की जांच करेगा SLCM का 'मेड इन इंडिया' क्वालिटी चेक ऐप

घटना के मकसद की नहीं जानकारी

एसएसपी ने बताया कि इस मामले में एक संदिग्ध की गिरफ्तारी की गई है. उससे पूछताछ की जा रही है. हालांकि अभी तक मकसद की जानकारी नहीं हो सकी है कि इस घटना को अंजाम क्यों दिया गया और कौन लोग इसके पीछे है. जल्द घटना का खुलासा कर लिया जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें