यूपी में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के चार लोगों की ट्रेन से कटकर मौत

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 6th Nov 2021, 8:01 PM IST
  • अयोध्या में एक ही परिवार के चार लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. इस हादसे में पति पत्नी समेत दो बच्चे शामिल हैं. बाइक सवार परिवार मानव रहित रेलवे क्रासिंग पार कर रहा था, इस दौरान ट्रेन के इंजन के कटकर ये हादसा हुआ. जिसमें तीन की मौके पर और एक बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई.
रिश्तेदारी में जा रहे पति पत्नी समेत दो बच्चों की ट्रेन से कटकर मौत

लखनऊ. यूपी के अयोध्या जिले में भाई दूज पर एक दर्दनाक हादसा हो गया. हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. ये चारों लोग बाइक से अपने किसी रिश्तेदार के यहां जा रहे थे, तभी मानव रहित क्रासिंग पार करते समय रेल के इंजन से कटकर पति, पत्नी और एक बच्चे की मौके पर मौत हो गई. वहीं, दूसरे बच्चे की मौत इलाज के दौरान हो गई.

मृतकों की पहचान 38 साल के रामचंद्र निषाद, 34 साल की विमला निषाद, 4 साल के विमल और 2 साल के गणेश निषाद के रुप में हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

NCR RRC प्रयागराज ने 1164 अपरेंटिस पदों के लिए जारी की अधिसूचना, ऐसे करें आवेदन

मानव रहित क्रासिंग पार करते वक्त हुआ हादसा

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, शनिवार को मृतक रामचंद्र निषाद अपने परिवार के साथ जा रहा था. इस दौरान दुर्गापुर रमपुरवा के पास स्थित मानव रहित क्रासिंग पार करने के दौरान आ रहे तेज रफ्तार रेल के इंजन से कटकर बाइक में सवार तीन की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, मौजूद लोगों ने बेटे विमल को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई.

यूपी में जीका वायरस का कहर, स्वास्थ्य विभाग ने बुखार आने पर दी डॉक्टर जांच की सलाह

घटनास्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी वीरेंद्र कुमार राय ने बताया कि इंजन से कटने से तीन की मौके पर मौत हो गई. वहीं, घायल बेटे विमल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसने भी दम तोड़ दिया. ये चारों लोग बाइक नंबर यूपी 42 ए एन 6337 एचएफ डीलक्स बाइक पर सवार होकर अपने घर थाना महाराजगंज क्षेत्र से अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे. इस दौरान रमपुरवा के पास स्थित क्रासिंग पर ये हादसा हुआ.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें