अयोध्या की राम लीला स्टार कास्ट: मनोज तिवारी, रवि किशन समेत इनको मिले रोल

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Jul 2021, 4:42 PM IST
अयोध्या की रामलीला इस बार भी खास होगी. इस रामलीला में बॉलीवुड कलाकार शक्ति कपूर, बिंदु दारा सिंह, असरानी, रजा मुराद, अमिता नांगिया, शीबा खान के साथ भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी और रवि किशन भी नजर आएंगे. रामलीला 6 से 15 अक्टूबर तक आयोजित की जाएगी.
अयोध्या की रामलीला में इस बार भी बॉलीवुड कलाकार नजर आएंगे.

लखनऊ. अयोध्या की रामलीला इस बार 6 से 15 अक्टूबर तक आयोजित की जाएगी. इस बात की रामलीला में भी पिछले साल की तरह बॉलीवुड का तड़का लगने वाला है. रामलीला में बीजेपी के सांसद और भोजपुरी के सुपरस्टार मनोज तिवारी डबल रोल करते नजर आएंगे. अयोध्या की रामलीला के अध्यक्ष सुभाष मलिक ने बताया कि एक बार फिर मनोज तिवारी रामलीला में अहम भूमिका में नजर आएंगे.यह हमारे लिए बड़ी खुशी की बात है. भोजपुरी सुपरस्‍टार रामलीला में केवट और अंगद रोल प्ले करेंगे.

आपको बता दें कि कोरोना के कारण इस बार भी लोग रामलीला में शामिल नहीं हो पाएंगे. पिछले साल की तरह इस बार भी अयोध्या की रामलीला का शाम 7 से 10 तक दूरदर्शन चैनल पर लाइव प्रसारण होगा. इसके अलावा लोग इसे यू ट्यूब ,सैटेलाइट चैनल और सोशल मीडिया के माध्यम से भी देख सकते हैं.

लखनऊ आतंकी खुलासे के बाद यूपी सरकार चौकन्नी, राममंदिर सुरक्षा में होगा बदलाव

जानकारी के अनुसार आयोध्या की रामलीला उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, संस्कृत मंत्रालय मंत्री नीलकंठ तिवारी, अयोध्या शोध संस्थान और मेरी मां फाउंडेशन संस्था द्वारा आयोजित की जा रही है. इस बार रामलीला में शहबाज खान रावण के रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा दूरदर्शन की रामायण में हनुमान की भूमिका निभा चुके अभिनेता बिंदु दारा सिंह की हनुमान के रोल को प्ले करेंगे. इसके अलावा अभिनेता असरानी नारद मुनि बनेंगे और रजा मुराद कुंभकरण के किरदार निभाएंगे. इसके अतिरिक्त बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर अहिरावण बनेंगे जबकि भोजपुरी सुपरस्‍टार और सांसद रवि किशन परशुराम बनेंगे. रामलीला में मंदोदरी का किरदार शीबा खान, कैकेयी अमिता नांगिया और कैप्टन राज माथुर भरत की भूमिका निभायेंगे. साथ ही बाली के किरदार के रूप में राकेश बेदी और विभीषण का रोल अवतार गिल निभाएंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें