अयोध्या में रामलीला का शुभारंभ, फिल्मी सितारे भी आ रहे नजर, यहां देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: Sun, 18th Oct 2020, 8:08 AM IST
  • अयोध्या में शनिवार को रामलीला का भव्य उद्घाटन हुआ. इस बार की रामलीला फिल्मी जगत के लोगों से सजा हुआ है. 
अयोध्या में रामलीला का आयोजन शुरू.

लखनऊ. अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर निर्माण चल रहा है. इसी के साथ इस बार अयोध्या में रामलीला का नजारा बेहद भव्य है. इस बार रामलीला का मंच फिल्मी जगत के लोगों से सजा हुआ है. प्रदेश सरकार के पर्यटन संस्कृति मंत्री नीलकंठ तिवारी ने शनिवार को रामलीला का भव्य उद्घाटन क‍िया. 

कोरोना काल में रही रामलीला में कोविड संक्रमण के खतरे को देखते हुए आम दर्शकों को प्रवेश की अनुमति नहीं है. इस बार दर्शक सोशल मीडिया और टीवी के जरिए वर्चुअल रामलीला का दर्शन कर सकेंगे.

अखिलेश यादव का CM योगी पर हमला, बोले- BJP सरकार में नहीं है बहन-बेटियां सुरक्षित

इस बार की रामलीला में अभिनेता मनोज तिवारी, असरानी, बिंदु दारा सिंह, शाहबाज खान, रवि किशन समेत बड़े फिल्म के अभिनेता रामायण के अलग-अलग पात्रों में नजर आएंगे. यह रामलीला 25 अक्टूबर तक चलेगी. 

यूपी की रोडवेज बसों में शोहदों की खैर नहीं, महिलाओं के लिए दामिनी हेल्पलाइन शुरू

रामलीला में भगवान राम की भूमिका में सोनू डागर हैं और माता सीता की भूमिका में कविता जोशी हैं. रावण की भूमिका में शहबाज खान दिख रहे हैं. रामलीला में मनोज तिवारी अंगद की भूमिका और रवि किशन भरत की भूमिका में नजर आ रहे हैं. देवर्षि की भूमिका में अभिनेता असरानी नजर आ रहे हैं. शनिवार को रामलीला का पहला दिन था. पहले दिन नारद मोह और रावण-कुंभकर्ण के जन्म की का मंचन हुआ. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें