सपा से सीट गठबंधन पर भीम आर्मी के चंद्रशेखर की बात बिगड़ी, अखिलेश को दलित विरोधी बताया

Haimendra Singh, Last updated: Sat, 15th Jan 2022, 12:15 PM IST
  • आजाद समाज पार्टी के चीफ चंद्रशेखर आजाद रावण ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मुझे अपमानित किया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि अखिलेश यादव शायद गठबंधन नहीं चाहते है. उन्होंने कहा, कि गंठबधन करके भारतीय जनता पार्टी को रोकना ही हमारा उद्देश्य था.
चंद्रशेखर आजाद रावण.( फाइल फोटो )

लखनऊ. आजाद समाज पार्टी(Azad Samaj Party) के मुखिया चंद्रशेखर आजाद रावण(Chandrashekhar Azad) का समाजवादी पार्टी(Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) पर गंभीर आरोप लगाए है. शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए आजाद ने कहा है कि अखिलेश यादव दलित विरोधी हैं. उन्होंने कहा, कि पिछले 6 महीने में अखिलेश यादव से लगातार मुलाकात हुई है. इस मुलाकात में आरक्षण समेत सभी मुद्दों पर चर्चाएं हुए. लेकिन पार्टी से कोई बातचीत नहीं की गई. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, कि आज मेरी प्रेस कॉन्फ्रेंस रोकने की कोशिश के भी प्रयास किए गए है. बता दें कि भीम आर्मी संगठन से जुड़े चंदशेखर आजाद ने 15 मार्च 2020 में आजाद समाज पार्टी की स्थापना की थी.

प्रेस वार्ता के दौरान चंदशेखर आजाद ने कहा, कि हमारा समाजवादी पार्टी और हमारा लक्ष्य सिर्फ भाजपा को रोकना है. उन्होंने कहा, कि इन 6 महीने में अखिलेश यादव से सामाजिक न्याय और प्रमोशन में रिजर्वेशन जैसे मुद्दे पर बातचीत हुई. इसके अलावा उन्होंने बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती को भी जन्मदिन की बधाई दी है.

अखिलेश यादव दलित विरोधी, सामाजिक न्याय नहीं समझते: चंद्रशेखर आजाद रावण

उधर अखिलेश यादव भी बीजेपी को हराने के पूरा दावा कर रहे हैं. कल ही अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा था कि, "कुछ दिनों पहले हमने कहा था कि मुख्यमंत्री जी को गणित का अध्यापक रखना होगा . यह जो अस्सी और बीस की बात कर रहे हैं. समाजवादी पार्टी के साथ अस्सी फीसदी लोग खड़े ही हो गये. जिन जिन लोगों ने आज मंच को देखा होगा, स्वामी प्रसाद मौर्य की बात सुनी होगी, उससे लगता है कि वह 20 फीसदी भी उनके खिलाफ हो गये होंगे."

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें