CM योगी के बयान पर आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा का पलटवार, जानें क्या कहा..

Ruchi Sharma, Last updated: Mon, 14th Feb 2022, 3:43 PM IST
  • आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा सीएम योगी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ कई गलत बयान देते आ रहे हैं. ये बयान उनका उनमें से एक है.
आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा का पलटवार

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दावा किया है कि अखिलेश यादव खुद नहीं चाहते हैं कि आजम खान बाहर आएं क्योंकि अखिलेश जी की कुर्सी खतरे में पड़ जाएगी. वहीं इस बयान को लेकर आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा सीएम योगी के बयान पर पलटवार करते हुए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ कई गलत बयान देते आ रहे हैं. ये बयान उनका उनमें से एक है.

बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने सपा मुखिया पर बड़ा आरोप लगाया और कहा कि अखिलेश यादव खुद नहीं चाहते हैं कि आजम खान जेल से बाहर आएं. अगर आजम खान बाहर आ गए तो अखिलेश की कुर्सी खतरे में पड़ जाएगी. मुख्यमंत्री योगी पत्रकारों से बातचीत में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि आजम खान या अन्य लोगों के मामले न्यायालय से जुड़े हैं, इनका राज्य सरकार से कोई लेना-देना नहीं. जमानत देने का अधिकार न्यायालय का होता है.

अखिलेश यादव खुद नहीं चाहते हैं कि आजम खां जेल से बाहर आएं- सीएम योगी आदित्यनाथ

इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा कि अखिलेश जी के खानदान के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला है, क्या ये बीजेपी की सरकार के समय हुआ था? 2013 में तो बीजेपी की सरकार भी नहीं थी. इनके खिलाफ और भी बहुत सारे मामले हैं, क्या ये बीजेपी के कारण हुआ है.

हिजाब मामले को लेकर दिया था बयान

इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने हिजाब मामले पर कहा कि भारत की व्यवस्था संविधान के अनुरूप चलनी चाहिए, हमारी व्यक्तिगत आस्था और पसंद-नापसंद हम देश और संस्थाओं पर लागू नहीं कर सकते हैं. क्या मैं UP में सभी कर्मचारियों या लोगों को बोल सकता हूं कि आप भी भगवा धारण करें? स्कूल में ड्रेस कोड लागू होना चाहिए. पिछले 5 सालों में प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ, कर्फ्यू नहीं लगा. आज तो प्रदेश में कावड़ यात्रा शानदार तरीके निकलती है ये आस्था का सम्मान है और प्रदेश के लोगों को सुरक्षा का एहसास कराता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें